दहेज के लालच में ससुराल वालों ने बहू को घर से निकाला
दहेज के लालच में ससुराल वालों ने बहू को घर से निकाला
Share:

इंदौर: (ब्यूरो रिपोर्ट)- आए दिन पति पत्नी के आपसी विवाद को लेकर या दहेज को लेकर कई मामले सामने आते रहते हैं ऐसा ही एक मामला इंदौर से आज सामने आया है। इंदौर की एक महिला ने अपने ससुराल मुंबई से मायके आकर पुलिस को अपनी आपबीती बताई है, जिसमें महिला ने कहा कि मेरी शादी को 3 साल बीत चुके हैं लेकिन मेरे पति ने मुझे शारीरिक सुख नहीं दिया है और मेरे पति का शारीरिक और मानसिक विकास भी नहीं हुआ है। मेरे ससुराल वालों ने यह बात मुझसे छिपाई थी। 

महिला ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वाले मुझसे दहेज की मांग करने लगे और उसी को लेकर 20 लाख रुपए की डिमांड भी उनके द्वारा की गई। महिला ने कहा कि मेरे पति द्वारा एक दिन मुझसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। इसलिए आज मुझे पुलिस की सहायता लेनी पड़ी। टीआई ज्योति शर्मा के मुताबिक इंदौर निवासी महिला की शादी 10 फरवरी 2019 को मुंबई के रहने वाले रितेश से हुई थी। महिला के परिवार द्वारा दहेज में 7 लाख रूपए नगदी दिए थे और शादी पर भी खूब खर्चा किया था। शादी के कुछ दिन बाद ही रितेश उसके पिता विजय और उसकी मां इंदिरा ने 20 लाख रुपए लेने के लिए महिला को प्रताड़ित किया। जब मांग पूरी नहीं हुई तो 14 जून 2022 को रितेश ने महिला से मारपीट कर उसे अपने घर इंदौर भेज दिया और अब उससे 13 लाख रुपयों के लिए परेशान कर रहा है।

वहीं पीड़ित महिला ने कहां की उसके सास ससुर ने उसके पति के बारे में बताया कि इसका बौद्धिक विकास नहीं हुआ है और यह बात किसी को बताना मत और जान से मारने की धमकी भी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मेले में जींस पहनने से पति ने किया मना तो गुस्साई पत्नि ने उठाया चाकू और...

बीच सड़क पर रोकी BJP नेता सुल्ताना खान की कार, धारदार हथियार से हमला

पार हुई क्रूरता की हदें! नाबालिग से दुष्कर्म कर पिलाया तेजाब, पत्नी के साथ मिलकर दिया वरदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -