साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा, इस कारण गई जान

Metti Oli नाम के दक्षिण भारतीय जगत शो से फेम पाने वाली अभिनेत्री उमा माहेश्वरी का रविवार को अचानक देहांत हो गया। उमा 40 वर्ष की थीं तथा बीमारी से जूझ रही थीं। उमा के परिवार में उनके पति मुरुगन हैं, जो एक पशु चिकित्सक हैं। कई दक्षिण भारतीय फिल्म जगत ने सोशल मीडिया पर उमा के परिवार के प्रति संवेदना जताई है।

खबर के अनुसार, उमा माहेश्वरी बहुत असहज महसूस कर रही थीं तथा देहांत से कुछ ही देर पहले अचानक जमीन पर गिर पड़ी थीं। अब इस बारे में उमा की मां की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शांति विलियम्स ने अब इस बारे में खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शांति ने उमा के देहांत पर कहा, 'उमा माहेश्वरी मेरे लिए एक बेटी की तरह हैं। उनकी मौत के बारे में सुनकर मैं हैरान रह गई थी। मुझे नहीं पता कि ईश्वर इतनी कम आयु में जीने वाले व्यक्तियों को क्यों ले जाते हैं। जब हम ऐसी चीजें होते हुए देखते हैं तो कई बार भगवान के अस्तित्व पर शक हो जाता है। अभिनेत्री चित्रा वीजे कुछ महीने पहले ही हमें छोड़कर चली गईं तथा हम अभी इस घटना को नहीं भुला पाए थे तथा इसी बीच अब अचानक उमा भी चली गई हैं।'

इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि उमा माहेश्वरी बीते कुछ महीनों से पीलिया से पीड़ित थीं तथा उनका उपचार चल रहा था, मगर हाल ही में वे इससे पूरी तरह ठीक हो गई थीं। हालांकि उन्हें दोबारा पीलिया हुआ, जिसका उपचार बहुत वक़्त से चल रहा था। उमा माहेश्वरी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें Manjal Magimai एवं Oru Kadhaiyin Kadhai नाम के शोज में देखा गया था। 

फिल्मों में काम करते-करते अपने को-स्टार को दिल दे बैठी थीं ज्योतिका

जल्द शादी करने वाले है साई धर्म तेज!

कीर्ति सुरेश को इस फिल्म से मिली थी लोकप्रियता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -