जल्द शादी करने वाले है साई धर्म तेज!

तेज बाइक हादसे के पश्चात् से तेलुगु फिल्म एक्टर साई धर्म की सेहत में अब बहुत सुधार आ रहा है। साई धर्म को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है, वह अपने आवास पर आराम कर रहे है। एक्टर ने कुछ दिन पहले अपना जन्मदिन मनाया था, उनके चचेरे भाई - अल्लू सिरीश, निहारिका कोनिडेला, श्रीजा, वरुण तेज, अन्य ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उन्हें बर्थडे की हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं थी।

वही निहारिका कोनिडेला ने साईं धर्म को उनके बर्थडे पर शुभकामना संदेश के साथ एक वीडियो भी साझा किया था। वहीं अल्लू सिरीश के बधाई देने वाले पोस्ट ने साई धर्म तेज की शादी की अफवाह उड़ा दी है। अल्लू सिरीश ने लिखा, मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि यह आपका अंतिम सिंगल बर्थडे है जल्द ही आप अपनी शादी की खबर लेकर आएंगे। इस मैसेज ने अफवाहों को जन्म दिया है कि साईं धर्म तेज शीघ्र ही शादी करने वाले हैं।

वही खबर है कि साईं धर्म तेज का परिवार, विशेष रूप से उनकी मां चाहती हैं कि उनकी शादी जल्द से जल्द हो जाए, जिससे जल्द से जल्द उनका परिवार आरम्भ हो सके। साई धर्म वर्तमान में फिजियोथेरेपी से गुजर रहे है हादसे से उबरने का प्रयास कर रहे है। अपने हालिया पोस्ट में साई धर्म ने उल्लेख किया कि वह बहुत अच्छी प्रकार से ठीक हो रहे हैं, सभी को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया। विजयादशमी पर छुट्टी मिलने से पहले साई एक माह से ज्यादा वक़्त तक हॉस्पिटल में एडमिट रहे।

कीर्ति सुरेश को इस फिल्म से मिली थी लोकप्रियता

हिंदी फिल्मों को लेकर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने दिया ये बड़ा बयान

दशहरे पर सामंथा ने साइन की बड़ी फिल्म, दो भाषाओं में दिखाएंगी अभिनय का दम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -