फिल्मों में काम करते-करते अपने को-स्टार को दिल दे बैठी थीं ज्योतिका

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री ज्योतिका आज अपना जन्मदिन मना रही है, ज्योतिका का जन्म 18 अक्टूबर 1977 को मुंबई में हुआ था. ज्योतिका ने कन्नड़, मलयालम, तेलुगु एवं हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। ज्योतिका का नाम दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की हाइएस्ट पेड अभिनेत्री में शुमार हैं। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की हर दूसरी फिल्म में आपको ज्योतिका नजर आएंगी। 

बता दे कि ज्योतिका ने अपने फिल्मी करियर का आरंभ भले ही बॉलीवुड से किया हो मगर उनका सिक्का दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में अधिक चलता है। ज्योतिका का नाम उन एक्टेसेस में लिया जाता है जिनका दिल अपने ही सह-कलाकार पर आ गया। सूर्या एवं ज्योतिका ने 1999 में आई मूवी 'पूवेल्लम केत्तुप्पर' में सबसे पहले स्क्रीन साझा किया था। तत्पश्चात, से ही दोनों की अफेयर की खबरें आने लगीं। आखिरकार ज्योतिका ने 11 सितंबर, 2006 में अभिनेता सूर्या से विवाह कर लिया। दोनों की धूमधाम से विवाह हुआ था। अपनी शादी के दिन ज्योतिका ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी जिसके दाम तीन लाख थे। दोनों की शादी में जयललिता भी सम्मिलित हुई थीं।

वही दोनों अब तक 7 फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस कपल के दो बच्चे बेटी दिया एवं बेटा देव है। ज्योतिका ने अभिनय डेब्यू 1998 में आई हिंदी फिल्म 'डोली सजा के रखना' से किया था। बाद में उन्होंने तमिल फिल्म वाली, मुगावरी, कुशी, रिदम, तेनाली, डम डम डम, स्टार और राजा जैसी फिल्मों में काम किया। 

जल्द शादी करने वाले है साई धर्म तेज!

कीर्ति सुरेश को इस फिल्म से मिली थी लोकप्रियता

हिंदी फिल्मों को लेकर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने दिया ये बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -