कीर्ति सुरेश को इस फिल्म से मिली थी लोकप्रियता

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कीर्ति सुरेश आज अपना जन्मदिन मना रही है। कीर्ति सुरेश का जन्म 17 अक्टूबर 1992 को हुआ था। कीर्ति सुरेश दक्षिण भारतीय फिल्म की एक मशहूर अभिनेत्री हैं,जिनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। कीर्ति इडु एन्ना मायम, महंती, सरकार जैसी हिट दक्षिण भारतीय फिल्म की फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। 

वही अभिनेत्री ने वैसे अपने करियर का आरम्भ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आरम्भ किया था। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने 2000 में पायलट्स फिल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। 2013 में अभिनेत्री ने फिल्म गीतांजलि से अपने करियर का आरम्भ किया था। इस फिल्म के पश्चात् एक्ट्रेस ने फिर कभी पलटकर नहीं देखा था। आपको बता दें कि शानदार अदाकारी के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड तक प्राप्त हो चुका है। 'महानती' फिल्म से कीर्ति को बहुत लोकप्रियता प्राप्त हुई थी।

वही कीर्ति निरंतर तमिल, तेलुगु एवं मलयालम फिल्म में काम कर रही हैं। उनके चाहने वाले उनको हिंदी फिल्मों में देखना की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाई है। अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर चाहने वालों की लिस्ट भी बहुत लंबी है

हिंदी फिल्मों को लेकर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने दिया ये बड़ा बयान

दशहरे पर सामंथा ने साइन की बड़ी फिल्म, दो भाषाओं में दिखाएंगी अभिनय का दम

सपना चौधरी के नए गाने 'पतली कमर' ने मचाई जबरदस्त धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -