उड़ते प्लेन में अचानक लग गई आग, ऐसे बची 185 यात्रियों की जान
उड़ते प्लेन में अचानक लग गई आग, ऐसे बची 185 यात्रियों की जान
Share:

पटना: हाल ही में पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के एक हवाईअड्डे पर स्पाइस जेट के विमान की इमरजैंसी लैंडिंग कराई गई है। विमान में आग की खबर है। दिल्ली जा रही इस विमान को पटना हवाईअड्डे पर लैंड कराया गया है। इस विमान में 185 लोग सवार थे। अबतक की रिपोर्ट के मुताबिक, विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, ये विमान पटना के जयप्रकाश अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से 12 बजतक 10 मिनट पर उड़ा था। टेक ऑफ के कुछ ही मिनट के पश्चात् इस विमान के एक पंखे में आग लग गई। आश्चर्यजनक बात ये है कि इस विमान के पंखे में लगी आग को नीचे से लोगों ने देखा।

लोगों ने देखा कि विमान के एक पंखे से आग का लपटें निकल रही थी। लोगों ने इस घटना की खबर तत्काल पटना पुलिस को दी। तत्पश्चात, इस घटना की खबर हवाईअड्डे को दी गई। फिर इस विमान को वापस लाया गया। वहीं ताजा खबर में DGCA (नागरिक उड्डयन महानिदेशालय) ने कहा है कि दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट की चपेट में एक पक्षी आ गया। तत्पश्चात, हवा में ही विमान का एक इंजन बंद हो गया। इसके बाद विमान की इमरजैंसी लैंडिग कराई गई। कहा जा रहा है कि पहले तय किया गया कि इस विमान को बिहटा एयरफोर्स पर लैंड कराया जाएगा, किन्तु फिर इस विमान को पटना के जयप्रकाश अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर ही लैंड कराया गया। पटना के कलेक्टर चंद्रशेखर सिंह ने कहा है कि आग की घटना के बीच तकनीकी गड़बड़ी हो सकती है। इंजीनियरिंग टीम इस घटना की जांच कर रही है। 

जिस अब्बास को दोस्त बता रहे थे PM मोदी उसी ने किया चौकाने वाला खुलासा!

PM मोदी ने किया प्रगति मैदान टनल का उद्घाटन, लोगों को मिलेगा भारी फायदा

मुंबई: बोरीवली की इमारत में लगी भीषण आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -