PM मोदी ने किया प्रगति मैदान टनल का उद्घाटन, लोगों को मिलेगा भारी फायदा
PM मोदी ने किया प्रगति मैदान टनल का उद्घाटन, लोगों को मिलेगा भारी फायदा
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को प्रगति मैदान एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर प्रोजेक्ट की मुख्य सुरंग सहित 5 अंडरपास राष्ट्र को समर्पित किया। इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत सरकार लगातार काम कर रही है। हमारी दिल्ली में द्वारका में इंटरनेशनल कंवेंशन एंड एक्सपो सेंटर बन रहे हैं, वहीं प्रगति मैदान में पुनर्विकास परियोजना। ये अपने आप में एक उदाहरण बनने वाले हैं।

वही बीते वर्ष मुझे यहां 4 प्रदर्शनी हॉल के उद्घाटन का मौका प्राप्त हुआ था तथा आज कनेक्टिविटी की आधुनिक सुविधा का लोकार्पण हुआ है। केंद्र सरकार द्वारा कराए जा रहे आधुनिक निर्माण देश की राजधानी की तस्वीर बदल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली को केंद्र सरकार की ओर से आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का एक बहुत ही जबरदस्त उपहार प्राप्त हुआ है। इतने कम वक़्त में एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर को तैयार करना सरल नहीं था। जिन सड़कों के इर्द-गिर्द ये कॉरिडोर बना है वो दिल्ली की सबसे व्यस्ततम सड़कों में से एक है।

वही यह एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर प्रगति मैदान पुनर्विकास परियोजना का अभिन्न भाग है। केंद्र सरकार द्वारा पूर्ण रूप से वित्तपोषित प्रगति मैदान इंटिग्रेटेड ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना की निर्माण लागत 920 करोड़ रुपये हैं। बीते साल मुझे डिफेंस कॉम्प्लेक्स के लोकार्पण का भी मौका प्राप्त हुआ था। हमारे देश का दुर्भाग्य है कि बहुत सी अच्छी चीजें, अच्छे उद्देश्य से की गई चीजें, सियासी रंग में फंस जाती हैं।

मुंबई: बोरीवली की इमारत में लगी भीषण आग

शीतकालीन सत्र को लेकर ओम बिरला ने किया ये बड़ा ऐलान

अब यहाँ रहते हैं अब्बास भाई, जिनका PM मोदी ने किया था जिक्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -