महराजगंज: जमीन के लिये युवक ने अपने भाई को उतार दिया मौत के घाट
महराजगंज: जमीन के लिये युवक ने अपने भाई को उतार दिया मौत के घाट
Share:

लखनऊ: यूपी में महराजगंज जिले के भिटौली थाना क्षेत्र में शनिवार को जमीन के विवाद ने एक व्यक्ति ने अपने सगे भाई की पीट पीट कर क़त्ल कर डाला है। पुलिस सूत्रों ने कहा है कि बरियारपुर टोला बगहिया में आज भोर में भूमि विवाद को लेकर दो भाइयों में मारपीट हो चुकी थी। इस बीच गंभीर रूप से घायल रग्घू को इलाज के लिए महराजगंज जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर डाला। स्वजन ने पुलिस पर लापरवाही का इल्जाम लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

मृतक रग्घू की पत्नी गंगोत्री ने इस बारें में कहा है कि शुक्रवार को भूमि विवाद को लेकर उसके पति का अपने भाई नंदू गुप्ता के परिवार से विवाद शुरू हो गया। इसके उपरांत से उत्तर प्रदेश 112 पर शिकायत की गई तो पुलिस नंदू के पुत्र बृजेश को पकड़ कर थाने ले गई थी, लेकिन बाद में छोड़ दिया। शनिवार सुबह आरोपितों ने लाठी डंडा लेकर उनके पति रग्घू गुप्ता समेत पूरे परिवार पर  अटैक कर डाला। इस हमले में रग्घू के सिर में गंभीर चोट भी आ गई थी। अचेत रग्घू को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां कुछ देर इलाज के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर डाला।

रग्घू की मौत के बाद आक्रोशित स्वजन शव लेकर SP आवास की तरफ बढ़ते हुए प्रदर्शन करने लग गई है। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एएसपी आतिश कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए और आक्रोशित स्वजन को समझा बुझाकर शांत भी करवा दिया गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने इस बारें में कहा है कि दोनों भाइयों के बीच विवाद चल रहा है। केस कोर्ट में विचाराधीन है। मृतक की पत्नी के तहरीर पर 5 नामजद आरोपियों के विरुद्ध  संबिधित धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने हिरासत में ले लिया तथा जेल भेज जा रहा है। और बीट पुलिस के विरुद्ध निलंबन की कार्यवाही की जाने वाली है।

केरल: सत्ताधारी CPM की स्टूडेंट विंग SFI ने AsiaNet के दफ्तर पर किया हमला, 30 पर केस दर्ज

नहीं हो रही थी सगाई तो 2 कुंवारे देवरों ने कर डाली भाभी की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

प्रेमी से मिलने पहुंची थी युवती, पिता ने देखा तो 8वीं मंजिल से कूदी, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -