पति ने समोसा खाने का बोला तो पत्नी ने खा लिया जहर, चौंकाने वाला है मामला
पति ने समोसा खाने का बोला तो पत्नी ने खा लिया जहर, चौंकाने वाला है मामला
Share:

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति समोसे लेकर घर पहुंचा था। इस के चलते उसकी पत्नी फोन पर किसी से बात कर रही थी। ये देखकर उसने बात करने से मना किया तथा कहा कि समोसा खा लो। इस पर गुस्साई महिला ने जहर खा लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है।

घटना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराना शहर स्थित पुरानी सराय मौहल्ला की है। यहां रहने वाला राजेंद्र 29 अगस्त की शाम अपने घर पर समोसे लेकर पहुंचा था। इस के चलते उसकी पत्नी लक्ष्मी (30 साल) मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। राजेंद्र ने बात करने से इंकार किया तथा समोसा खाने के लिए कहा। महिला इसी बात पर गुस्सा हो गई तथा जहरीला पदार्थ खा लिया। इसकी खबर लगने पर पति उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचा, जहां से उसे दूसरे चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। वहां ले जाते वक़्त रस्ते में महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय में रखवाया तथा उसके मायकेवालों को सूचना दी।

मायकेवालों के आने पर पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले की तहकीकात की जिम्मेदारी तहसीलदार धौलपुर को दी गई है। बता दें कि महदी प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली लक्ष्मी की लगभग 5 वर्ष पहले राजेंद्र के साथ शादी हुई थी। महिला की ये दूसरी शादी थी। उसकी 10 वर्ष की एक बेटी है। इस मामले में SHO कोतवाली रामकिशन यादव ने बताया कि तहकीकात और पूछताछ में ये बात पता चली है कि महिला पति से छिपाकर मोबाइल रखती थी। जिसे राजेंद्र ने देख लिया था और पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया था। मामले की तहकीकात की जा रही है।

'वन नेशन, वन इलेक्शन' पर आई टीएस सिंहदेव की प्रतिक्रिया, बोले- 'यह नया नहीं पुराना आइडिया'

प्रज्ञानंद से मिले PM मोदी, ट्वीट कर दिया ये खास सन्देश

भारत को मिली एक और उपलब्‍ध‍ि! इस राज्य में शुरू हुआ पहला स्वदेशी 700 मेगावाट न्यूक्लियर पावर प्लांट, PM मोदी ने दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -