शादी के 8 साल बाद इस मशहूर स्टार कपल के घर गूजी किलकारियां, बेटी को दिया जन्म
शादी के 8 साल बाद इस मशहूर स्टार कपल के घर गूजी किलकारियां, बेटी को दिया जन्म
Share:

टेलीविज़न के मशहूर कपल निकितिन धीर तथा कृतिका सेंगर धीर के घर किलकारियां गूजी है।  निकितिन धीर तथा कृतिका सेंगर के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। माता-पिता बनने के बाद दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं है। वे इस समय को खूब एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में माता-पिता बने निकितिन धीर एवं कृतिका सेंगर धीर दो से तीन होने के बाद जिंदगी का नया सफर आरम्भ करने को लेकर उत्साहित हैं। कपल ने बीते वर्ष नवंबर में प्रेग्नेंसी की खबर को साझा किया था। कपल के मैटरनिटी शूट्स की खूब चर्चा रही। 

वही बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कृतिका सेंगर की फोटोज से निगाहें हटाना मुश्किल दिखा। वे मैटरनिटी शूट्स की फोटोज में स्टनिंग नजर आई। कृतिका की इन तस्वीरों में उनके चेहरे का ग्लो स्पष्ट दिखाई दिया। कृतिका सेंगर तथा निकितिन धीर के घर 8 वर्ष पश्चात् किलकारी गूंजी है। इसलिए भी कपल अपने बच्चे को लेकर अधिक उत्साहित है। कपल के घर पर भी खुशियों का माहौल है। बता दे कि निकितिन एवं कृतिका ने 3 सितंबर 2014 में शादी की थी। उनकी अरेंज मैरिज हुई थी। इस खूबसूरत जोड़ी को मिलाने में निकितिन के पिता का महत्वपूर्ण योगदान था। 

वही बात यदि कपल के वर्कफ्रंट की करें तो कृतिका प्रेग्नेंसी के चलते शूट नहीं कर रही थीं। उन्हें पिछली बार छोटी सरदारनी में देखा गया था। वहीं निकितन सलमान खान की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रूथ में नजर आए। निकितिन अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का भी भाग रहे। निकितन के करियर का वो किरदार जिसने उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया वो चेन्नई एक्सप्रेस की थंगाबली भूमिका थी

बच्चे के कारण धरी की धरी रह गई भारती सिंह की ये प्लानिंग, बोली- 'मैं दुखी हूं...'

'फैशन के नाम पर लोग न्यूड फोटो शेयर करने लगेंगे', उर्फी जावेद पर अब इस सिंगर ने साधा निशाना

बहन ने सरेआम कर दी उर्फी जावेद की बेइज्जती, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -