'फैशन के नाम पर लोग न्यूड फोटो शेयर करने लगेंगे', उर्फी जावेद पर अब इस सिंगर ने साधा निशाना
'फैशन के नाम पर लोग न्यूड फोटो शेयर करने लगेंगे', उर्फी जावेद पर अब इस सिंगर ने साधा निशाना
Share:

हर बीतते दिन के साथ फैशन वर्ल्ड में नए-नए परिवर्तन हो रहे हैं। आज के समय में फैशन के मायने तेजी से बदल रहे हैं। मॉडर्न टाइम में छोटी ड्रेस को ही ट्रेंडी और ग्लैमरस माना जाता है। किन्तु ग्लैमरस नजर आने तथा फैशन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए कई लोग हदें पार करने लगे हैं। गायक तथा बिग बॉस फेम राहुल वैद्य ने अब लोगों के आवश्यकता से अधिक रिवीलिंग कपड़े पहनने पर चिंता व्यक्त की है। 

राहुल वैद्य ने किसी का नाम लिए बगैर ही रिवीलिंग ड्रेस पहनने वालों को लताड़ लगाई है। राहुल वैद्य ने अपने ट्वीट में लिखा- मैंने सोशल मीडिया पर आज एक तस्वीर देखी थी। मेरी पत्नी ने उसे मुझे भेजा था। मेरे शब्दों को याद रखिएगा- आने वाले वर्षों में लोग फैशन और ट्रेंड के नाम पर न्यूड फोटोज पोस्ट करने लगेंगे। सबूत के लिए इस ट्वीट को सेव कर लीजिए। 

वही अब राहुल वैद्य ने किसकी ओर इशारा करके ये बात कही है। यह तो वो स्वयं ही बता सकते हैं। मगर कई व्यक्तियों का ये कहना है कि राहुल वैद्य ने कमेंट उर्फी जावेद के नए लुक पर किया है, जिसमें उन्होंने न्यूड कलर का अंडरगारमेंट पहना है। वही एक शख्स ने राहुल के ट्वीट के जवाब में उर्फी जावेद का न्यूड अंडरगारमेंट पहने हुए तस्वीर साझा की है। इसके साथ उन्होंने लिखा- मुझे लगता है कि उन्होंने इसे कहा है। राहुल वैद्य के इस कमेंट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। सभी लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं तथा अनुमान लगा रहे हैं कि आखिर राहुल ने बात किसके लिए बोली होगी। लेकिन लोग इसको उर्फी से रिलेट करके बता रहे है। 

बहन ने सरेआम कर दी उर्फी जावेद की बेइज्जती, वायरल हुआ VIDEO

ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आया करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी का वीडियो, आपने देखा क्या?

इस मशहूर कॉमेडियन ने मुनव्वर फारूकी को कहा 'आतंकवादी', 'लॉक अप' विनर ने दिया कुछ ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -