बेटी बरामद न होने पर परिजनों ने मचाया हंगामा, जाने पूरा मामला
बेटी बरामद न होने पर परिजनों ने मचाया हंगामा, जाने पूरा मामला
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के मेरठ में मंगलवार को नाबालिग बच्ची को बरामद न कर पाने पर पीड़ित परिवार ने नौचंदी थाने में हड़कंप मचा दिया. इस के चलते बच्ची की बेबस मां दरोगा के पैर पकड़ कराहती रही, साहब मेरी बच्ची को बरामद करा दो.

आपको बता दें कि करीब एक हफ्ते पूर्व नौचंदी थाना क्षेत्र का रहवासी विशाल अपने पड़ोस की नाबालिग लड़की को लेकर भाग गया था. पीड़ित पक्ष ने थाने में लड़की का किडनैप होने का मामला दायर कराया है. पुलिस ने अपराधी के पिता को थाने बुलाकर फिर वापस भेज दिया. लड़की बरामदगी को लेकर पीड़ित पक्ष कई दिनों से थाने के चक्कर लगा रहे थे. वहीं मंगलवार को पीड़ित परिवार ने लड़की की बरामदगी न होने को लेकर थाने में तहलका मचा दिया. थाने में लड़की की पीड़ित मां ने दरोगा प्रेमपाल के पैर पकड़कर बोली, साहब मेरी बेटी को बरामद करा दो. 

वही इस दौरान लड़की की मां की रो-रोकर बुरी स्थिति हो गई थी. साथ ही पीड़ित परिवार ने अपने बयान में बताया कि अपराधी विशाल का पिता नौचंदी थाने में पुलिस ने बुलाया था, तथा फिर उसको एक नेता के साथ जाने दिया. पुलिस का कहना है कि अपराधी के पिता को भी लड़की बरामद करने के लिए लगाया है. सीओ सिविल लाइन संजीव देशवाल का कहना है कि पुलिस हर कोशिश कर रही है. शीघ्र ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जाँच लगातार की जा रही है.

धनतेरस : बेहद रोचक है धनतेरस की पौराणिक कथा, जानिए इसके बारे में

राजस्थान : जल्द किसानों को मिलेगा बीमे का क्लेम

राजस्थान : 8 जिलों में टूट सकता है बारिश का पुराना रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -