पत्नी को छोड़ पड़ोसन पर आया इस स्टार का दिल, वायरल हुआ VIDEO
पत्नी को छोड़ पड़ोसन पर आया इस स्टार का दिल, वायरल हुआ VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी बिंदू को भूलकर नई पड़ोसन पर लट्टू होते नजर आ रहे हैं। कप्पू शर्मा के सास ससुर उन्हें पत्नी के बारे में याद दिलाने का जमकर प्रयास कर रहे हैं। लेकिन कपिल हैं कि 2 वर्षों की शादी को कैंसिल करना चाहते हैं। कॉमेडी शो का अब जो नया प्रोमो सामने आया है, उसे देख आप यही बोलेंगे कप्पू शर्मा सुधर जाओ।

वही ये प्रोमो बहुत विशेष है क्योंकि कपिल के मोहल्ले की रौनक उनकी पड़ोसन गजल की एंट्री होती है। कॉमेडी शो में गजल का किरदार टेलीविज़न की मशहूर बहू सृष्टि रोड़े कर रही हैं। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे ग्लैमरस गजल को देख कप्पू शर्मा के होश उड़ गए हैं। वो गजल के इधर उधर ही चक्कर लगा रहे हैं। गजल की ब्यूटी पर कप्पू शर्मा लट्टू हो गए हैं। अब गजल का हुस्न ही कुछ ऐसा है क्या करें। टॉप और मिनी स्कर्ट में वे जबरदस्त लग रही हैं। कप्पू की निगाहें जहां गजल पर जा टिकी है वहीं गजल तो उस्ताद को ढूंढ़ रही हैं।

गजल के दीवाने कप्पू उनके लिए उस्ताद भी बनने के लिए तैयार हैं। वो स्वयं उस्ताद बन जाते हैं तथा गजल को गले लगाने के प्रयास में नजर आए। किन्तु तभी कप्पू शर्मा का भेद खुल जाता है। रियल उस्ताद की एंट्री होती है। उस्ताद घरछोड़ दास की एंट्री होती है। फिर उस्ताद एवं कपिल के बीच जबरदस्त जुगलबंदी होती है। जहां कपिल उस्ताद घरछोड़ दास को ट्रोल करते हैं। कप्पू शर्मा एवं उस्ताद में से गजल किसका गाना सुन इंप्रेस होती है, ये जानना दिलचस्प होगा। ये प्रोमो है तो जबरदस्त, उम्मीद है शो भी लोगों को खूब मनोरंजन करे। ये प्रोमो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

‘मैं यहां आकर समय क्यों बर्बाद करूं’, 'बिग बॉस 16' में भाग लेने को लेकर बोली ये अदाकारा

ड्रग्स केस में फंस चुका है ये कॉमेडियन, अब कपिल शर्मा के शो में मचाएगा धमाल

VIDEO! लाल ड्रेस पहन जमकर नाची मोनालिसा, अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -