4 बच्चों की मां पर आया 2 बच्चों के पिता का दिल, दर्दनाक हुआ इस गजब प्रेम कहानी का अंत
4 बच्चों की मां पर आया 2 बच्चों के पिता का दिल, दर्दनाक हुआ इस गजब प्रेम कहानी का अंत
Share:

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ दो बच्चों के पिता और 4 बच्चों की मां के बीच लंबे वक़्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग इतना परवान चढ़ गया कि पहले दोनों ने मिलकर खाना खाया फिर कुछ वीडियो बनाए। तत्पश्चात, एक फांसी का फंदा लगाकर दोनों ने खुदखुशी कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।

मामला बाड़मेर जिले के आटी गांव का है। माधाराम पुत्र अनोपाराम 2 बच्चों का पिता है। प्रेम प्रसंग के चलते माधाराम का अपनी पत्नी से लड़ाई चल रही थी। एक दिन पहले ही पत्नी बच्चों को लेकर पीहर चली गई थी। दूसरी ओर माधाराम की प्रेमिका मगी चार बच्चों की मां है। दो दिन पहले ही अचानक घर से लापता हो गई थी। उसके पति ने पुलिस चौकी में उसके लापता होने की शिकायत भी दर्ज करवाई थी। अब माधाराम और मगी दोनों के शव माधाराम के घर में एक ही फंदे से लटके मिले हैं। कहा जा रहा है कि मगी और माधाराम किसी शादी कार्यक्रम में एक दूसरे से मिले थे। दोनों के परिवारों को यह पता चल गया था कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस कारण दोनो परिवारों में आए दिन झगड़ा होता था। मगी के घर झगड़ा हुआ था तो वह भागकर माधाराम के घर आ गई। जहां माधाराम के घर के कमरे में एक ही फंदे पर दोनों ने फांसी का फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली।

माधाराम और मगी का कहीं कोई पता नहीं चल रहा था। अफवाह थी कि दोनों एक साथ भाग गए है। ऐसे में माधाराम के परिवार के व्यक्तियों ने दोनों को इधर उधर तलाशा भी, मगर जब माधाराम के घर पहुंचे तो एक कमरे में दोनों के शव एक ही फंदे से लटके मिले, जिसके पश्चात् आसपास के लोगों और पुलिस को खबर दी गई। बाड़मेर में सामूहिक खुदखुशी की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी प्रेम प्रसंग के चलते कई प्रेमी जोड़ों ने मौत को गले लगाया है। दूसरी ओर घरेलू हिंसा से प्रताड़ित शादीशुदा महिलाओं ने अपने बच्चों के साथ टांके में कूदकर भी सामूहिक खुदखुशी की है। 

शख्स ने किया ASI का किडनैप, चौंकाने वाली है वजह

किसानों को बड़ी राहत! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

फर्जी खबर फैलाने वालों पर सरकार का शिकंजा, 6 YouTube चैनलों पर हुई बड़ी कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -