रजिस्ट्रार के पास मिली इतनी संपत्ति कि देखकर चकरा गया विजिलेंस टीम का सर
रजिस्ट्रार के पास मिली इतनी संपत्ति कि देखकर चकरा गया विजिलेंस टीम का सर
Share:

पटना: बिहार में भ्रष्टाचार के विरुद्ध धरपकड़ जारी है. पिछले माहों में ऐसे कई भ्रष्ट अधिकारी विजिलेंस टीम के हत्थे चढ़े हैं, जिन्होंने भ्रष्टाचार के माध्यम से बड़ी संपत्ति अर्जित कर रखी है. इस क्रम में नया नाम अमरेश सिंह का जुड़ गया है. पूर्णिया के रजिस्ट्रार अमरेश सिंह की कई जगहों पर विजिलेंस ने छापेमारी की है. बुधवार को नीतीश सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर चलते हुए निगरानी ब्यूरो ने सख्त कार्रवाई की है. 

वही प्राप्त खबर के अनुसार, पूर्णिया के रजिस्ट्रार अमरेश सिंह के कई जगहों पर विजिलेंस ने छापेमारी की है. भ्रष्टाचार के विरुद्ध नीतीश सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर चलते हुए निगरानी ब्यूरो ने ये कार्यवाही की है. बुधवार प्रातः पूर्णिया के जिला अवर निबंधक मतलब  रजिस्ट्रार अमरेश सिंह के दो जगहों पर एक साथ छापेमारी आरम्भ की गयी है. आरभिंक जाँच में रजिस्ट्रार के पास अकूत संपत्ति का पता चला है.

खबर के अनुसार, रजिस्ट्रार अमरेश प्रसाद सिंह के पटना मौजूद आवास तथा पूर्णिया के सरकारी कार्यालय तथा आवास पर एक साथ निगरानी की टीम ने छापेमारी की. पूर्णिया से अब तक निगरानी की टीम ने तीन लाख नकद जब्त किए हैं, जबकि पटना मौजूद आवास से अब तक के 15 लाख रुपए से ज्यादा जब्त किया जा चुका है. इसके अतिरिक्त उनकी कई प्रॉपर्टी के कागजात भी निगरानी के हाथ लगे हैं. वही इतनी सम्पति देख विजिलेंस टीम भी दंग रह गई. वही अब विजिलेंस टीम द्वारा जाँच की जा रही है.

आईपीपीटीए ने सोनोवाल से रियायत समझौते में प्रावधान विस्तार का आग्रह किया

सेफ्टी के मामले में सबसे बेस्ट है ये दो कार

ऊर्जा संकट के बीच भारत ने श्रीलंका को 40,000 मीट्रिक टन ईंधन वितरित किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -