बेतुकी बात पर गार्ड को उतारा मौत के घाट
बेतुकी बात पर गार्ड को उतारा मौत के घाट
Share:

वर्तमान के तेज रफ़्तार युग में कब क्या हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता. छोटी-छोटी और बेतुकी बातों पर लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ जाता हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया हैं. जहां जरा सी बात पर एक सुरक्षाकर्मी को एक बदमाश ने मौत के घाट उतार दिया. दिल्ली के सी.आर.पार्क थाना क्षेत्र में एक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया हैं. युवक बेहद ही क्रोधित नजर आ रहा था, और उसने चाकू से एक के बाद एक सुरक्षाकर्मी पर 10 वार किए. 

युवक द्वारा किए गए वार इतने तेज थे, जिससे सुरक्षाकर्मी को अपनी मौत से हाथ धोना पडा. पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी लगी, पुलिस ने तुरंत आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया हैं. पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी कोई शातिर बदमाश नहीं हैं. उसने इस घटना को गुस्से में आकर अंजाम दिया हैं. पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त सनी के रूप में की हैं. वहीं, गार्ड की पहचान दशरथ के रूप में हुई हैं. 

आरोपी युवक के साथ एक नाबालिग भी था. इसका खुलासा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से किया हैं. पुलिस के लिए सीसीटीवी फुटेज से आरोपी को पहचानना काफी मुश्किल था. सीसीटीवी फुटेज काफी धुंधली नजर आ रही थी. इसे देखते हुए पुलिस ने शक के आधार पर सनी और एक नाबालिग को पकड़ा. इसके बाद पूछताछ में सनी ने गार्ड की ह्त्या का जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि, दशरथ अपने काम से वापस घर लौट रहा था. तभी रास्ते में उसकी सनी और उसके नाबालिग दोस्त के साथ मामूली सी टक्कर हो गई, जिसमें नाबालिग लड़का नीचे गिर गया. और इसी बात पर सनी ने चाकू निकाल कर एक के बाद एक गार्ड पर 10 वार कर दिए. जिससे मौके पर ही दशरथ की मौत हो गई. 

तीन लाख रुपये की चपत खाकर हुई युवक की मौत

बकाया पैसे न देने पड़ें इसलिए महिला ने कर दी शर्मनाक हरकत

निशाने पर कोई और मौत किसी और की, जाने क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -