बकाया पैसे न देने पड़ें इसलिए महिला ने कर दी शर्मनाक हरकत
बकाया पैसे न देने पड़ें इसलिए महिला ने कर दी शर्मनाक हरकत
Share:

अक्सर हम सुनते आये है कि, दूसरे से लिए गए उधार पैसे को चुकाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप चौंक सकते है. दरअसल बकाया पैसे न देने पड़ें, इसके लिए एक महिला ने एक शर्मनाक हरकत कर दी. यही नहीं बल्कि, उसकी इस हरकत से वह शख्स भी भौंचक्का रह गया.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मकान का किराया न देना पड़े इसलिए महिला ने सीआईए में कार्यरत एएसआई के बेटे पर अश्लील फोटो लेने और अवैध संबंध बनाने को लेकर एफआईआर दर्ज करा दी. इसके बाद एएसआई ने महिला से बकाया किराया लेने से इनकार कर दिया. इसके बाद महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने दिये 164 के बयान में कह दिया कि वह अपनी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं चाहती.

एएसआई के मुताबिक, उन्होंने अपना यह मकान एक ऑटो चालक को किराये पर दिया था. लेकिन ऑटो चालक और उसकी पत्नी के बीच हो रहे झगड़े से पड़ोसियों को बहुत परेशानी होती थी जिसके चलते एएसआई ने ऑटो चालक से मकान खाली करवा दिया. लेकिन दो महीने का किराया बाकी रह गया था. वही जब एएसआई का बेटा ऑटो चालक से किराया लेने पहुंचा तो उसकी पत्नी ने एएसआई के बेटे को लेकर अपनी अश्लील फोटो और अवैध संबंध बनाने का पुलिस में मामला दर्ज करा दिया.

ये भी पढ़े

निशाने पर कोई और मौत किसी ओर की, जाने क्या है पूरा मामला

लड़कियों ने शराब पीकर की 6 लोगों के साथ शर्मनाक हरकत

यह शातिर चोर वकील की फीस के लिए चुराता था बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -