तीन लाख रुपये की चपत खाकर हुई युवक की मौत
तीन लाख रुपये की चपत खाकर हुई युवक की मौत
Share:

जबलपुर. नौकरी के नाम पर युवक से तीन लाख रूपये वसूलने का मामला समाने आया है जिसमें युवक को नौकरी का झांसा देकर उसके एक करीबी परिचित ने तीन लाख रूपये हड़प लिए और नौकरी भी नहीं लगवाई. इससे परेशान होकर युवक डिप्रेशन में चला गया और उसकी मौत हो गयी.

मामला रांझी थाना क्षेत्र में रहने वाले ऋषिराम यादव का है जिससे उसके एक करीबी परिचित ने 3 लाख रुपए हड़प लिए. युवक की न तो नौकरी लगी और न ही पैसे वापस मिले. जिसके कारण वह डिप्रेशन में चला गया और इसी वजह से उसकी मौत हो गई. पीड़ित युवक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. रांझी पुलिस ने बताया कि मड़ई निवासी अरविंद कुमार यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके भाई ऋषिराम यादव से नौकरी लगाने के नाम पर परिचित मोहनिया निवासी सतीश सागर ने 2014 में 3 लाख रुपए लिए थे पर ऋषिराम यादव की कोई नौकरी सतीश ने नहीं लगवाई और जब उन्होंने सतीश से अपने पैसे वापस मांगे तो वह बात से पलट गया और  उसने धमकियाँ देनी शुरू कर दीं. 

अरविंद के अनुसार नौकरी न मिलने और पैसे गंवाने के कारण उसका भाई ऋषिराम डिप्रेशन में आ गया जिससे ऋषिराम की मौत हो गई. पुलिस ने अरविंद की रिपोर्ट पर धारा 420 का अपराध दर्ज कर आरोपी सतीश सागर की तलाश शुरू कर दी है.

बकाया पैसे न देने पड़ें इसलिए महिला ने कर दी शर्मनाक हरकत

निशाने पर कोई और मौत किसी ओर की, जाने क्या है पूरा मामला

भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड हुई थी ये अभिनेत्री, हर बात में उतार देती है कपडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -