गार्ड ने बैंक मैनेजर पर छिड़का पेट्रोल, फिर लगा दी आग, मची अफरातफरी
गार्ड ने बैंक मैनेजर पर छिड़का पेट्रोल, फिर लगा दी आग, मची अफरातफरी
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बैंक में तैनात गार्ड ने प्रबंधक पर पेट्रोल छिड़क दिया तथा उसके बाद आग लगा दी। इस घटना से बैंक परिसर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने जैसे-तैसे आग बुझाई तथा खबर पुलिस को दी।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना धारचूला स्टेट बैंक की है। यहां तैनात गार्ड का बैंक के शाखा प्रबंधक के साथ विवाद हो गया था। इसी को लेकर गार्ड मैनेजर से नाराज चल रहा था। उसने सनक में आकर शाखा प्रबंधक पर पेट्रोल छिड़क दिया तथा आग लगा दी। देखते ही देखते बैंक मैनेजर आग की लपटों में घिर गए। वारदात के पश्चात् स्टेट बैंक परिसर में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने जैसे-तैसे आग को बुझाया तथा घटना की खबर पुलिस को दी। 

वही खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस तुरंत शाखा प्रबंधक को गंभीर हालत में चिकित्सालय पहुंचाया। वही इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शाखा प्रबंधक के साथ हुए विवाद के बाद सनकी गार्ड ने मैनेजर को जला दिया है। शाखा प्रबंधक का चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। पुलिस ने अपराधी गार्ड को गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

10वीं-ITI पास के लिए यहाँ निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

महाराष्ट्र में हुआ भीषण अग्निकांड...3 की झुलसने से हुई मौत

पिता की तस्वीर हाथ में लिए दीपक जोशी ने थामा कांग्रेस का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -