लव जिहाद की दर्दभरी कहानी! राजू बनकर इमरान ने की शादी, फिर भाइयों और मौलाना से कराया रेप, और...
लव जिहाद की दर्दभरी कहानी! राजू बनकर इमरान ने की शादी, फिर भाइयों और मौलाना से कराया रेप, और...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के डबरा से लव जिहाद की घटना सामने आने के पश्चात् प्रशासन ने अपराधी के अवैध मकान को तबाह कर दिया है। इस के चलते डबरा के जंगीपुरा में भारी आँकड़े में पुलिस सेना तैनात था। कार्यवाही के चलते तहसीलदार दीपक शुक्ला, SDOP विवेक शर्मा, थाना प्रभारी समेत नगर पालिका का पूरा अमला उपस्थित था।

अफसरों के अनुसार, एंटी माफिया अभियान के तहत इमरान के अवैध मकान को गिराया गया है। अपराधी का मकान गली में भीतर होने की वजह से बुलडोजर नहीं पहुँच पा रहा था। इस वजह से मकान को पहले खाली करवाया तथा उसके पश्चात् फिर नगर निगम टीम ने श्रमिकों की सहायता से मकान ध्वस्त कर दिया। ग्वालियर के गोल पहाड़िया की रहने वाली एक लड़की ने डबरा निवासी इमरान को हिंदू शख्स राजू जाटव बनकर मित्रता करने तथा फँसाने का इल्जाम लगाया था। लड़की के मुताबिक, राजू उर्फ इमरान ने 18 सितंबर 2021 को शीतला माता मंदिर में उससे विवाह किया। शादी से पहले उसने लड़की का गर्भपात भी करवाया था। शादी के बाद जब वह राजू के घर गई तो उसके इमरान होने का पता चला।

वही कई माहों तक प्रताड़ना झेलने के बाद लड़की ने ग्वालियर पहुँच महिला थाने में पुलिस से मुकदमा दर्ज करवाया। लड़की ने कहा कि इमरान ने अपने भाइयों अमन एवं पुन्नी तथा शहर के मौलाना ओसामा से उसका बलात्कार करवाया। पीड़िता के अनुसार, मौलाना ने जबरन धर्म परिवर्तन कराने के पश्चात् उसका इमरान से निकाह कराया तथा निकाह वाली रात ही उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने ससुराल पक्ष पर निकाह के बाद से मारपीट करने तथा 7 माह तक बंधक बनाकर रखने का इल्जाम लगाया। महिला का इल्जाम है कि उसकी सास सुग्गा बेगम ने उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया था। उसे एक कमरे में बंद करके रखा गया था, उसके कमरे में कुछ लड़के आते थे तथा वे उसके साथ बलात्कार करते थे। 20 अप्रैल को कमरे का दरवाजा खुला रह गया, जिससे वह किसी प्रकार से वहाँ से भाग कर अपने मायके आ गई। इसके बाद उसने पूरी कहानी अपने घरवालों को बताई। इसके बाद पीड़िता ने शनिवार (23 अप्रैल 2022) को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। लड़की ने एसपी से मुलाकात कर सुरक्षा की भी माँग की। ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक (SP ग्वालियर) अमित सांघी ने कहा कि शिकायत पर कार्यवाही करते हुए कथित पति इमरान, देवर अमन, पुन्नी, मौलाना ओसामा खान तथा दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले में दो अपराधियों इमरान एवं उसकी अम्मी सुग्गा बेगम को गिरफ्तार किया है तथा 3 अपराधी फरार हैं। इनकी तलाश की जा रही है।

शादी से पहले आखिरी बार शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया शख्स, घर लौटी लाश

सर्राफा कारोबारी ने परिवार समेत मौत को लगाया गले, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह

इस राज्य में बलात्कार के मामलों में आया उछाल, आंकड़े चौंका देंगे आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -