बरात में पगलाया दूल्हा, हाथ में पिस्टल लेकर करने लगा हर्ष फायरिंग
बरात में पगलाया दूल्हा, हाथ में पिस्टल लेकर करने लगा हर्ष फायरिंग
Share:

हाल ही में हर्ष फायरिंग का एक मामला सामने आया है। आप जानते ही हैं कि हर्ष फायरिंग पर रोक लगी है लेकिन इसके बाद भी कई ऐसे लोग हैं जो बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में एक शादी समारोह में चढ़त के दौरान दूल्हे ने ही पिस्टल से खूब हर्ष फायरिंग की और अब उसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को मुजफ्फरनगर के अलमासपुर गांव का बताया जा रहा है जहाँ शादी के दौरान यह सब हुआ है।

इस मामले में नई मंडी पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है। मिली खबर के मुताबिक बरात की चढ़त के दौरान दूल्हा ही पिस्टल से जमकर हर्ष फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है और दूल्हा शहर के ही एक मोहल्ले का निवासी है। इस मामले में बताया गया है कि उसकी बरात गत दिवस नई मंडी क्षेत्र के गांव अलमासपुर में गई थी। बताया गया है कि वहीं पर बरात की चढ़त के दौरान दूल्हे ने हर्ष फायरिंग की। वहीं सामने वायरल हो रहे वीडियो में लड़की वालों के मकान के बाहर आने पर घोड़ा बग्गी सवार दूल्हे को एक व्यक्ति आकर पिस्टल देता है, इसके बाद दूल्हा पिस्टल से हर्ष फायरिंग करते हुए कई राउंड गोली चलाता है।

इस मामले को इस समय चर्चाओं में देखा जा रहा है और एसएसपी ने नई मंडी पुलिस को जांच कर दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। खबर है कि नई मंडी इंस्पेक्टर दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि, 'सोशल मीडिया पर एक दूल्हे द्वारा हर्ष फायरिंग करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो को मंगवा कर जांच की जा रही है, यदि मामला उनके क्षेत्र का पाया गया तो दूल्हे समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।'

चूरू में 10 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, रेप के बाद दरिंदे ने पत्थर से कुचला सिर

एक पैर के बिना देश को दिया गोल्ड मेडल, महिला के हौसले से युवापीढ़ी को मिली बड़ी सीख

4 साल की बच्ची को मोबाइल का लालच देकर किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -