चूरू में 10 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, रेप के बाद दरिंदे ने पत्थर से कुचला सिर
चूरू में 10 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, रेप के बाद दरिंदे ने पत्थर से कुचला सिर
Share:

चुरु: राजस्थान के चुरु जिले में 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म ‎किया, इस पर भी जब उस हैवान का मन नहीं भरा तो उसने बच्ची का ‎सिर पत्थर से कुचल ‎दिया और ‎जिंदा गढ़ाने की कोशिश की. ‎फिलहाल तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा हॉस्पिटल में जिंदगी-मौत से जंग लड़ रही है. 

पुलिस ने बताया है ‎कि एक 21 वर्षीय बेरोजगार युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया. इतना ही नहीं दरिंदे ने बच्ची को लगभग जिंदा दफना दिया था, जब उसे खोजा गया तो वह जमीन पर आधी दबी हुई मिली थी. ‎फिलहाल बच्ची अस्पताल में जिंदगी-मौत की लड़ाई लड़ रही है, हालांकि उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया है कि आरोपी शख्स पीड़िता के पड़ोस में ही रहता था. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने बच्ची को एक सुनसान घर में जिंदा दफनाने की कोशिश भी की. 

बताया जा रहा है ‎कि तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची रात करीब साढ़े नौ बजे पास की एक दुकान से चॉकलेट खरीदने निकली थी. जब वह बहुत देर तक नहीं लौटी तो परिवार ने उसे तलाशना शुरू किया. जिसके बाद बच्ची एक सुनसान घर में बेहोश मिली और उसके सिर से बेहताशा खून निकल रहा था और गर्दन पर भी जख्म के निशान थे. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. ‎फिलहाल पु‎लिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

शराब का ठेका चलने वालों पर पुलिस ने की छापामारी, 50 लोगों पर मुकदमा जारी

एक पैर के बिना देश को दिया गोल्ड मेडल, महिला के हौसले से युवापीढ़ी को मिली बड़ी सीख

4 साल की बच्ची को मोबाइल का लालच देकर किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -