फेरों से पहले बेहोश हुआ दूल्हा तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार, जानिए पूरा मामला
फेरों से पहले बेहोश हुआ दूल्हा तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार, जानिए पूरा मामला
Share:

गुमला: झारखंड के गुमला जिला से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है यहाँ बारात लेकर पहुंचा दूल्हा शादी से पहले बेहोश हो गया तो दुल्हन समेत वधु पक्ष के लोगों ने शादी से मना कर दिया। लड़की वालों ने कहा कि दूल्हे को कोई बीमारी है इसलिए शादी नहीं कराएंगे। काफी मान-मनोव्वल के पश्चात् आखिरकार दुल्हन और उसके घरवाले शादी के लिए माने। इस हाईवोल्टेज ड्रामा का ही नतीजा था कि शुभ मुहूर्त के 24 घंटे पश्चात् बुधवार देर रात केतुंगाधाम मंदिर में विवाह कार्यक्रम संपन्न हुआ। 

प्राप्त खबर के अनुसार, दूल्हा जयराम बड़ाईक बारात लेकर अपनी दुल्हन प्रिया कुमारी से शादी करने पहुंचा था मगर मंडप में जाने से पहले ही गिरकर बेहोश हो गया। दूल्हा जयराम के बेहोश होने के बाद दुल्हन प्रिया कुमारी ने जयराम से शादी करने से स्पष्ट इंकार कर दिया था। प्रिया और उसके परिजनों का कहना था कि जयराम बड़ाईक किसी बीमारी से ग्रस्त है। इस वजह से वे लोग अपनी बेटी की शादी जयराम के साथ शादी नहीं करेंगे। फिर दोनों पक्षों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चला। दोपहर से शाम हो गई। शाम से रात हो गई। पर बात नहीं बनी। कई बराती तो ड्रामा देख वापस लौट गए।

वहीं कुछ लोग शादी होने की आस में डटे रहे। साथ ही दुल्हन एवं उसके परिवार वाले को समझाते बुझाते रहे। रात भर समझाने बुझाने के पश्चात् भी लड़की पक्ष वाले शादी के लिए राजी नहीं हुए। फिर बुधवार की प्रातः दोनों पक्षों की आपस में बैठक हुई। तत्पश्चात, लड़की पक्ष वाले शादी के लिए राजी हुए। लेकिन इसमें भी एक शर्त रखी गई। शर्त यह थी कि अब शादी घर में नहीं होगी। फिर दोनों पक्ष के लोगों ने मंदिर में शादी करने का फैसला लिया तथा बुधवार की देर शाम केतुंगाधाम मंदिर में शादी संपन्न हुई। 

हर्ष फायरिंग पर सख्त हुआ प्रशासन, आयोजनों में गोली चलाई तो होगी दो साल की जेल

अकेले महाराष्ट्र में 400 लोगों का धर्मान्तरण.., खेल-खेल में मुस्लिम बन रहे बच्चे, गेमिंग एप के जरिए 'डर्टी गेम'

3 साल में संविदा अस्सिटेंट इंजीनियर ने बनाई करोड़ों की संपत्ति, देखकर दंग रह गए अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -