3 साल में संविदा अस्सिटेंट इंजीनियर ने बनाई करोड़ों की संपत्ति, देखकर दंग रह गए अधिकारी
3 साल में संविदा अस्सिटेंट इंजीनियर ने बनाई करोड़ों की संपत्ति, देखकर दंग रह गए अधिकारी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन की संविदा अस्सिटेंट इंजीनियर हेमा मीणा की बर्खास्तगी के पश्चात् उसकी सम्पति में बढ़ोतरी तेजी से बढ़ रही है। भोपाल से 90 किलोमीटर दूर विदिशा के देवराजपुर, रायसेन के सेमरा, कांछीकानाखेड़ा एवं बिलोरी में स्वयं हेमा के नाम से करोड़ों रुपये मूल्य की जमीनें हैं। इसमें जनार्दन की मां-बहन एवं बहनोई भी भागीदार हैं। कुल 10 खसरों की तहकीकात में सामने आया है कि अधिकांश जमीने 2019 से 2021 के बीच स्थानंतरित हुई हैं।

इन जमीनों पर फार्म हाउस, गोदाम एवं अन्य निर्माण कार्य अभी तेजी से चल रहे हैं। मध्य प्रदेश पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन में संविदा पर तैनात प्रभारी सहायक यंत्री हेमा मीणा के 3 ठिकानों पर 10 मई को लोकायुक्त पुलिस ने छापा मारा था। तत्पश्चात, उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। उसके खिलाफ आय से ज्यादा संपत्ति अर्जित करने की घटना चल रही है।

लोकायुक्त टीम ने भोपाल के बिलखिरिया स्थित आवास, रायसेन के फार्म हाउस समेत तीन जगहों पर छापा मारा था। इसके चलते 30 हजार रुपये मासिक का वेतन माने पाने वाली सहायक इंजीनियर के घर से 30 लाख रुपये कीमत की LED मिली। छापामार कार्यवाही में अब तक 7 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है। इनमें एक करोड़ रुपए की कीमत का बंगला, रायसेन, भोपाल एवं विदिशा में कार्य की गई जमीनों के दस्तावेज सम्मिलित हैं।

गंगा जमना स्कूल को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा, हिंदू बच्चों को पढाई जाती थी नमाज और कुरान

मुंबई में घटा श्रद्धा मर्डर केस जैसा कांड! लिव इन पार्टनर को आरी से काट कर कुकर में उबाला और फिर...

मानहानि केस में फिर पेश नहीं हुए केजरीवाल, कोर्ट ने लगाई फटकार, गुजरात यूनिवर्सिटी ने लगाया है केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -