'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की परी ने जब बोल दी ये बड़ी बात
'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की परी ने जब बोल दी ये बड़ी बात
Share:

छोटे परदे पर आने वाले शो कई बार आते ही धमाल कर जाते है तो कई सीरियल आते ही फ्लॉप हो जाते है. जी हां इन दिनों टीवी का मशहूर शो 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' जमकर सुर्खियों में है. इस सीरियल में परी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री ओजस्वी अरोड़ा चर्चा का विषय बनी हुई है.

गौरतलब है कि, इस शो में ओजस्वी का किरदार बहुत ही स्टाइलिश और एक दम अलग है. इस सीरियल में परी का किरदार सुंदरता, मासूमियत और कॉमेडी एंटीक्स का अद्भुत मिश्रण है. यही नहीं बल्कि, उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी उनकी मासूमियत देखी जा सकती है जहां उनका वाइन्स नेम हैश टैग # परी की करी बहुत से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. जिसके चलते ओजस्वी का कहना है कि, हर कोई अपने किरदार को लेकर मेहनत करता है.

ओजस्वी ने अपने बयान में कहा कि, "हर कलाकार अपने किरदार को अनूठा बनाने के लिए बहुत मेहनत करता है. मैं चाहती थी कि लोगों को शो के अलावा भी परी की तरफ से और ज्यादा मनोरंजन मिले. इसलिए, मैंने अपने सोशल मीडिया पर इस वाइन को शुरू किया जहां लोगों को परी की एक्स्ट्रा डोज मिलेगी." ख़ास बात यह है कि, ये शो दर्शको को भी काफी पसंद आ रहा है इस शो में आने वाले हर कलाकारों की भूमिका की जमकर तारीफ हो रही है. यह शो पांच बहुओं पर आधारित है.

ये भी पढ़े

पुलिसकर्मी के बारे में मनीष गोपलानी का बड़ा बयान

मौनी रॉय ने बांधे बॉयफ्रेंड मोहित रैना की तारीफों के पूल

छोटे परदे पर भी नहीं चला जायेद खान का जादू, जल्द बंद होगा 'हासिल'

’21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897′ के लिए मोहित रैना का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -