पुलिसकर्मी के बारे में मनीष गोपलानी का बड़ा बयान
पुलिसकर्मी के बारे में मनीष गोपलानी का बड़ा बयान
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता मनीष गोपलानी इन दिनों अपने आने वाले शो ‘डिटेक्टिव दीदी’ को लेकर काफी चर्चा में है. गौरतलब है कि, इस शो में मनीष गोपलानी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. जिसके चलते उनका कहना है कि, पुलिस की नौकरी काफी कठिन होती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मनीष ने अपने बयान में कहा कि, "इससे पहले मैं महसूस करता था कि पुलिस अधिकारी आजादी का आनंद लेते होंगे. लेकिन इस शो में एक पुलिसकर्मी की भूमिका ने मुझे आश्वस्त कर दिया कि यह बहुत मुश्किल काम है. आपको मामलों को सुलझाने और नागरिकों की रक्षा के दौरान लंबे समय तक ड्यूटी पर रहना पड़ सकता है." ख़ास बात यह है कि, ये शो टीवी के मशहूर शो में शामिल है. यही नहीं बल्कि, यह शो दर्शको को भी काफी पसंद आ रहा है.

जानकारी के लिए बता दे कि, मनीष इस शो से पहले लोकप्रिय सीरियल 'थपकी प्यार की' में भी काम कर चुके है. इस शो के जरिए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी. मनीष ने इस सीरियल में बिहान पांडे का किरदार निभाया है. फिलहाल तो मनीष ‘डिटेक्टिव दीदी’ में नजर आ रहे है. दिलचस्प बात यह है कि, इस शो में भी मनीष के किरदार को काफी सराहा जा रहा है.

ये भी पढ़े

मौनी रॉय ने बांधे बॉयफ्रेंड मोहित रैना की तारीफों के पूल

छोटे परदे पर भी नहीं चला जायेद खान का जादू, जल्द बंद होगा 'हासिल'

’21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897′ के लिए मोहित रैना का बड़ा बयान

 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -