ज्ञान देने वाले ने ही कर दी शर्मनाक हरकत, चौंकाने वाला है मामला
ज्ञान देने वाले ने ही कर दी शर्मनाक हरकत, चौंकाने वाला है मामला
Share:

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा जिले के चौकड़ी गांव में संचालित मॉडल स्कूल के प्रभारी प्राचार्य ने 10वीं कक्षा की लड़की से छेड़छाड़ कर दी। कहा जा रहा है कि अपराधी ने छात्रा को एक्स्ट्रा क्लास ने नाम पर बुलाया था। इस मामले की शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने अपराधी प्राचार्य शब्बीर खान के खिलाफ छेड़छाड़ एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। विद्यालय की 7 छात्राओं ने थाने पहुंचकर प्राचार्य की शिकायत की थी।

पुलिस के मुताबिक, मध्यप्रदेश के हरदा के चौकड़ी में संचालित मॉडल स्कूल के प्रभारी प्राचार्य शब्बीर खान ने विद्यालय की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की थी। विद्यालय में पढ़ने वाली 7 लड़कियों ने इस मामले को लेकर छीपाबड़ थाने पहुंचकर प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ मंगलवार को शिकायत की। छात्राओं की शिकायत के पश्चात् पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर अपराधी अध्यापक को उसके घर से पकड़ लिया। हिरासत में लेने के पश्चात् प्रभारी प्राचार्य से पूछताछ की तथा उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है।

प्रभारी प्राचार्य शब्बीर खान के खिलाफ विद्यालय में पढ़ने वाली दसवीं कक्षा की लड़की ने शिकायत की है। शिकायत में छात्रा ने कहा है कि 31 दिसंबर 2022 को परीक्षा आरम्भ होने से पहले लग रही एक्स्ट्रा क्लास के लिए वह अन्य लड़कियों के साथ विद्यालय गई थी। इस के चलते  गणित पढ़ाने वाले टीचर शब्बीर खान ने उसके साथ छेड़छाड़ की। डर के कारण यह बात किसी से नहीं कही। तत्पश्चात, 2 जनवरी को अन्य छात्राओं ने बताया कि टीचर पहले उनके साथ भी बेड टच कर चुका है। वही इस मामले को लेकर छीपाबड थाना प्रभारी सुनील यादव ने बताया कि शिकायत के पश्चात् पुलिस मॉडल स्कूल पहुंची एवं छात्राओं और उनके परिजनों से बात की। तत्पश्चात, महिला पुलिस अफसर की उपस्थिति में छात्राओं के बयान दर्ज किए गए। छात्राओं की शिकायत के पश्चात् संबंधित शिक्षक पर धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। शिक्षक के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है।

धीरूभाई अंबानी स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

यूपी में कोहरे का कहर, बेकाबू ट्रक ने 6 को रौंदा, कई गंभीर रूप से घायल

'PM मोदी ने मुझसे कहा था, हमसे बड़ी गलती हो गई', NRI बिजनेसमैन का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -