यूपी में कोहरे का कहर, बेकाबू ट्रक ने 6 को रौंदा, कई गंभीर रूप से घायल
यूपी में कोहरे का कहर, बेकाबू ट्रक ने 6 को रौंदा, कई गंभीर रूप से घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में घने कोहरे की वजह से दर्दनाक हादसा हुआ। एक ट्रक गुमटी को टक्कर मारने के बाद बेकाबू होकर नहर में पलट गया। इस हादसे में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग ट्रक के चपेट में आ गए। इनमें छह लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के लालगंज-बछरांवा मार्ग पर खगिया खेड़ा का है। बुधवार की सुबह सात बजे के लगभग बछरावां की तरफ से आ रहा एक ट्रक कोहरे के चलते नहर के पुल पर रखी चाय पान की गुमटी में टक्कर मारने के बाद बेकाबू होकर पलट गया। गुमटी पर मौजूद करीब आधा दर्जन से अधिक लोग बेकाबू ट्रक की चपेट में आ गए। इनमें छह लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। अभी नहर में ट्रक के नीचे और लोगों की दबे होने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर भारी पुलिस बल, डीएम और पुलिस अधीक्षक राहत कार्य में जुटे हुए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार की सुबह खगिया खेड़ा स्थित नहर पर रक्खी ललई की चाय की गुमटी में गांव के लोग सुबह 7 बजे चाय पीने आये थे। इतने में बछरावां की ओर से आ रहा हाइड्रा ट्रक कोहरे के कारण गुमटी को तोड़ते हुए नहर में घुस गया। ट्रक की चपेट में आकर आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये। ये सभी लोग नहर में समा गये, जहाँ तेज पानी बह रहा था। ग्रामीणों ने मिलकर नहर से चार लोगों की लाशें निकाली गईं, जिनके नाम सन्तोष (40) पुत्र रंगई, रवीन्द्र (38) पुत्र छेदीलाल, लल्लू (55), ललई (75) पुत्र बद्री प्रसाद बताए गए हैं। इसके अतिरिक्त घायलों में फुनेश तिवारी (65), दद्दन लोधी (30), अशोक बाजपेई (60) को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। अभी नहर में और लोगों के दबे होने की बात कही जा रही है।

गोवा की पेंट फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, दहशत में आस-पास के 200 लोगों ने छोड़ा घर

'आर्थिक चुनौतियों का मुकाबला करने में भारत पूरे विश्व में अव्वल..', ग्लोबल समिट में बोले पीएम मोदी

दिल्ली हो या बिहार, हर तरफ प्रदूषण की मार.., हवाओं में घुला जहर, साँस लेना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -