धीरूभाई अंबानी स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप
धीरूभाई अंबानी स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में धीरूभाई अंबानी स्कूल ने बीकेसी थाने में बम की धमकी प्राप्त होने पर FIR दर्ज कराई है। जिसके मुताबिक, फोन करने वाले ने अपनी पहचान विक्रम सिंह के तौर पर बताई। अपराधी ने विद्यालय के लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया और दावा किया कि उसने विद्यालय के भीतर टाइम बम लगाया है, तत्पश्चात, उसने कॉल कट कर दिया। जानकारी के अनुसार, मामला पिछले दिन यानी कि मंगलवार का है।  

मुंबई पुलिस के अनुसार, विद्यालय के लैंडलाइन पर मंगलवार शाम साढ़े चार बजे एक कॉल आई। फोन करने वाले ने विद्यालय में टाइम बम लगाने का दावा किया। तत्पश्चात, फोन करने वाले ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दी। इसके तुरंत बाद ही विद्यालय ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद तत्काल पुलिस की एक टीम को बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड के साथ स्कूल कैंपस में भेजा गया। जहां तलाशी के पश्चात् परिसर को सुरक्षित घोषित कर दिया गया। 

विद्यालय की शिकायत के आधार पर बीकेसी पुलिस स्टेशन में अज्ञात कॉलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं मामले में पुलिस ने तहकीकात भी आरम्भ कर दी है। हालांकि इस बीच, मुंबई पुलिस ने कहा कि उसने कॉलर का पता लगा लिया है तथा जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि पिछले वर्ष अक्टूबर में, एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में एक धमकी भरा कॉल आया था, जिसमें एक अज्ञात कॉलर ने हॉस्पिटल को उड़ाने और अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। 

गोवा की पेंट फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, दहशत में आस-पास के 200 लोगों ने छोड़ा घर

'आर्थिक चुनौतियों का मुकाबला करने में भारत पूरे विश्व में अव्वल..', ग्लोबल समिट में बोले पीएम मोदी

मॉर्निंग वॉक के दौरान विधायक को बाइक ने मारी टक्कर, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -