'करजा न कबो माई-बाबू के भराई हो...' गाकर बच्ची ने जीता सबका दिल, VIDEO देख भावुक हुए मोदी
'करजा न कबो माई-बाबू के भराई हो...' गाकर बच्ची ने जीता सबका दिल, VIDEO देख भावुक हुए मोदी
Share:

पटना: मौजूदा समय में गानों के माध्यम से राजनीतिक जंग छिड़ी हुई है। इन सांग्स को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद भी किया जा रहा है। मगर इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की का गाना खूब वायरल हो रहा है। सांग का वीडियो भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद तथा बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्वीट पर साझा किया है।

वही वीडियो ट्वीट करते हुए सुशील कुमार मोदी ने लिखा, 'करजा न कबो माई-बाबू के भराई हो, खटत-खटत जइहें जिनगी ओराई हो।।' बक्सर (बिहार) के भटवलिया माध्यमिक विद्यालय के एगो लईकी के गाइल मन के भावुक कर देबे वाला गीत।' उन्होंने कहा कि छात्रा के गीत ने मन को इमोशनल कर दिया। खबर के मुताबिक, गाना बिहार के बक्सर का है। यहां के भटवलिया माध्यमिक विद्यालय में एक लड़की माइक लेकर भोजपुरी में गाना गा रही है। विद्यार्थी का नाम शिवानी बताया जा रहा है जो सातवीं कक्षा में पढ़ती है।

वही इस सांग में लड़की माता-पिता के बलिदान के बारे में बता रही है। उसका कहना है कि पूरा जीवन गुजर जाता है मगर माता-पिता के कर्ज को कभी चुकाया नहीं जा सकता है। वह कहती है कि मां कैसे अपने कोख में बच्चे को 9 माह तक रखती है। माता-पिता अपना भले ही फटे पुराने कपड़े पहने मगर अपनी संतान को सूट-बूट मतलब अच्छे कपड़े ही पहनाते हैं। वही वायरल हो रहे सांग को जमकर पसंद किया जा रहा है। लड़की की आवाज ने सबको मन मोह लिया है। अब तक लाखों लोग सांग को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर देख चुके हैं।

'हिंदी' में जवाब सुनकर भड़के शशि थरूर, बोले- ये लोगों का अपमान है, मंत्री अंग्रेजी में बोलते हैं..

ये हैं गर्मियों में घूमने के लिए भारत के 5 सबसे खूबसूरत हिल स्टेशन

स्कूल खोलने पर केंद्र सरकार ने राज्यों को दिए ये आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -