घरवालों को अस्पताल का बोल बॉयफ्रेंड संग भागी लड़की, पुलिस को मिली लाश
घरवालों को अस्पताल का बोल बॉयफ्रेंड संग भागी लड़की, पुलिस को मिली लाश
Share:

पालघर: बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक महिला की क्षत-विक्षत लाश झाड़ियों से बरामद की गई थी. इस घटना में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अफसर ने बताया कि महिला का शव मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर वाघोबा खिंद में झाड़ियों में प्राप्त हुआ था. मृतक महिला की पहचान 28 वर्षीय कैरल मिस्क्विटा उर्फ ​​पिंकी के तौर पर हुई है.

वही पुलिस ने पिंकी के क़त्ल के मामले में उसके बॉयफ्रेंड 27 वर्षीय जीको मिस्क्विटा तथा उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, पिंकी 24 जनवरी से गुमशुदा थी. वह अपने घर से यह बोलकर निकली थी कि उसे डॉक्टर के पास जाँच के लिए जाना है. मगर वह अपने बॉयफ्रेंड जीको के साथ स्कूटर में बैठकर वहां से कहीं और निकल गई.

वही जैसे ही वे दोनों वाघोबा पहुंचे, उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा आरम्भ हो गया. जीको ने पुलिस को कहा कि पिंकी उस पर शादी करने का जोर डाल रही थी. बात इस हद तक बढ़ गई कि जीको ने रोष में आकर पिंकी के गले पर चाकू से हमला कर दिया. पीछे उसका एक मित्र देवेंद्र भी उन्हीं के साथ दूसरे स्कूटर से आ रहा था. क़त्ल के पश्चात् देवेंद्र की सहायता से जीको ने पिंकी का शव वहीं झाड़ियों के पास फेंक दिया तथा छिपा दिया. फिर दोनों अपने-अपने घर वापस आ गए. जब पिंकी अपने घर वापस नहीं आई तो उसके घर वालों ने उसे तलाशने का प्रयास किया. जब वह कहीं नहीं मिली तो दो दिन पश्चात् उन्होंने पिंकी की गुमशुदगी रिपोर्ट बांद्रा पुलिस थाने में दर्ज करवा दी थी. वही अब अपराधियों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्यवाही की जा रही है.

स्वप्ना सुरेश कहती हैं, केरल से भागने में शिवशंकर ने की थी मदद

‘द कश्मीर वाला’ का संपादक फहद शाह गिरफ्तार, देशविरोधी और भड़काऊ कंटेंट परोसने का आरोप

ओडिशा: 3 अंतर-राज्यीय जालसाजों को बैंगलोर पुलिस ने गिरफ्तार किया है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -