स्वप्ना सुरेश कहती हैं, केरल से भागने में शिवशंकर ने की थी मदद
स्वप्ना सुरेश कहती हैं, केरल से भागने में शिवशंकर ने की थी मदद
Share:

तिरुवनंतपुरम: सोने की तस्करी का मामला, जो 2020 के स्थानीय निकाय चुनावों और 2021 अप्रैल 6 विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष का मुख्य मुद्दा था, हालांकि यह विफल रहा क्योंकि पिनाराई विजयन के नेतृत्व में एलडीएफ भारी जनादेश के साथ सत्ता में लौट आया। मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश ने दावा किया कि विजयन के तत्कालीन प्रधान सचिव के साथ सत्तारूढ़ वामपंथियों को परेशान करने के लिए वापस आ गया है। एम. शिवशंकर को सभी प्रगति के बारे में पता था।

2020 के स्थानीय निकाय चुनावों और 2021 अप्रैल के 6 विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष का सबसे बड़ा अभियान बिंदु केरल सोने की तस्करी का मामला था, और कोविड के लिए धन्यवाद, मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन दोनों चुनाव जीतकर साफ हो गए, और सत्ताधारी वामपंथी अक्सर पूछते थे कि उन पर लगे आरोपों का क्या हुआ, लोगों ने सब कुछ फेंक दिया और शुक्रवार तक उन्हें थम्प अप दे दिया. अब, मामले के मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के चौंकाने वाले आरोपों के बाद, जो दावा करती है कि विजयन के तत्कालीन प्रधान सचिव एम. शिवशंकर को सब कुछ पता था, यह देखा जाना बाकी है।

मलयालम में लिखे गए शिवशंकर के संस्मरणों के बाद उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी, जिसमें दावा किया गया था कि स्वप्ना ने उन्हें रिश्वत के पैसे से खरीदा एक आईफोन सौंपकर उन्हें धोखा दिया। उन्होंने केरल के आईटी विभाग में उन्हें पांच अंक मासिक वेतन दिलाने में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया।

HC ने लगाई राज्य सरकार को फटकार, कहा- 'अगर अधिकारी अपने आप में सुधार नहीं लाएंगे तो...'

भाजपा ने राहुल गांधी को दिखाए काले झंडे तो बोले सीएम बघेल- 'भाजपाई किस बात का विरोध कर रहे हैं'

अपनी कलेजे के टुकड़े को बचाने के लिए मां ने मौत को लगाया गले, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -