दोस्त के पति के बारे में लड़की को पता चली ऐसी बात, हैरान कर देने वाला है मामला
दोस्त के पति के बारे में लड़की को पता चली ऐसी बात, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

ब्रिटेन से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ रहने वाली लोकप्रिय राइटर कोलीन नोलन (Coleen Nolan), जो लोगों को उनकी निजी जिंदगी, सेक्स लाइफ तथा रिलेशन को लेकर सलाह देती हैं, उनसे एक महिला ने सलाह मांगी है। महिला ने कोलीन से सवाल पूछते हुए सलाह मांगी है कि उन्हें क्या करना चाहिए? शख्स के सवाल पर कोलीन ने बेहद अच्छे तरीके से जवाब दिया है। 

कोलीन नोलन से एक लड़की ने सहायता मांगते हुए सवाल पूछा- "मेरी दोस्त के पति का अफेयर चल रहा है तथा वह अपनी दोस्त को परेशान नहीं देखना चाहती इसलिए मैंने अपनी दोस्त को अभी तक कुछ नहीं बताया। मुझे नहीं पता मेरी सहेली अपने पति में क्या देखती है? शायद उसके लिए यह केवल फिजिकल अट्रैक्शन भी हो सकता है। मुझे पता है उसका पति मतलबी है। वह कुछ वक़्त से एक महिला के साथ संबंध बना रहा है तथा मेरी दोस्त को इस बारे में कुछ भी नहीं पता। मैंने उसे अब तक नहीं बताया क्योंकि मैं उसे चोट नहीं पहुंचाना चाहती थी। मैं सोच रही थी सबकुछ ठीक हो जाएगा तथा उसका पति सुधर जाएगा।" आगे उसने लिखा- "मेरे पास कोई ठोस सबूत नहीं है। मैंने उसके पति को महिला के साथ कभी नहीं देखा। मगर मुझे पता है उसका अफेयर है। मुझे उसके पति पर बहुत गुस्सा आता है। मुझे क्या करना चाहिए? क्या मुझे इस बारे में अपनी दोस्त को बताना चाहिए? कोलीन ने इस सवाल के जबाव में कहा- "यह बहुत गंभीर स्थिति है क्योंकि इससे या तो आपकी दोस्ती अंदर से टूट सकती है या फिर आपकी दोस्त की जिंदगी खराब हो सकती है। 

जैसा कि आपका कहना है कि आपके पास इस बात का कोई सबूत नहीं है। मुझे लगता है कि आपको पहले अपनी दोस्त के पति से बात करने का प्रयास करनी चाहिए। दोस्त के पति को बताएं कि आप उसके अफेयर के बारे में जानती हैं। तुम्हें उसके पति को समझाना चाहिए कि अगर वह स्वयं इस बारे में अपनी पत्नी को बताएगा तो अच्छा रहेगा और हो सकता है वो माफ भी कर दे मगर यदि उसकी पत्नी को कहीं बाहर से पता लगता है को स्थिति और बिगड़ सकती है। बस ऐसा बोलने के पश्चात् उसे सोचने दो, वह स्वयं अपनी पत्नी को जाकर सच बता देगा।" आगे कोलीन ने कहा- "अगर आपकी फ्रेंड आपसे बाद में पूछती है कि क्या आपको उसके अफेयर के बारे में पता था? तो आप कह सकती हैं कि मैंने कुछ अफवाहें सुनी थीं इसलिए मैंने तुम्हारे पति से बात की तथा उसे सब कुछ समाप्त करने की सलाह दी।"

MP में दिखी अनोखी मछली, देखकर चौंके लोग

दंगों के बीच गाना गाते दिखे राष्ट्रपति, देखकर भड़के लोग

एनर्जी के चक्कर में बच्चे को खाने में धूप खिलाते थे माता-पिता, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -