एनर्जी के चक्कर में बच्चे को खाने में धूप खिलाते थे माता-पिता, हुई मौत
एनर्जी के चक्कर में बच्चे को खाने में धूप खिलाते थे माता-पिता, हुई मौत
Share:

एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर कपल की एक बेवकूफी के चलते उनके 1 माह के बच्चे की जान चली गई। इस कपल का कहना था सनलाइट एक फूड सोर्स है मतलब घूप में रहने भर से मनुष्य का पेट भर सकता है। इसी के चलते उन्होंने अपने बच्चे को खाना देना बंद कर दिया तथा आखिरकार भूख से तड़पकर बच्चे की मौत हो गई। 33 वर्षीय Oxana Mironova और 43 वर्षीय Maxim Lyutyi को पुलिस ने उनके ही बच्चे के क़त्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

वही इन दोनों का मानना था कि सूरज की रौशनी लेने से शरीर को एनर्जी प्राप्त हो सकती है तथा पेट भर सकता है। तहकीकात में पता चला कि Radical raw foodist ल्यूटी और उसकी पत्नी मिरोनोवा एक क्लब चलाते हैं जिसका नाम द लिविंग मैन है। प्राप्त के रिपोर्ट के मुताबिक, मामले का खुलासा होने के बाद अदालत ने मिरोनोवा को दो माह के लिए हाउस अरेस्ट कर दिया है। इधर ब्लॉगर ल्यूटी पर अपने बच्चे के ऊपर अपना बुतुका न्यूट्रीशन आइडिया ट्राई करने का आरोप लगा है। तहकीकात में भूख के चलते बच्चे को निमोनिया होने की खबर सामने आई है। रूस में सोची के हॉस्पिटल में बच्चे की मौत के पश्चात् रूसी जांच कमिटी ने कपल के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज किया है।

लोकल मीडिया की मानें तो खाने पीने को लेकर अपने अजीब से भरोसे की वजह से ल्यूटी ध्यान रखता था कि उसके बच्चे को धूप के अतिरिक्त खाना या पानी कुछ भी न दिया जाए। यही बच्चे की मौत की वजह बना। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की मौत  "बहुत थकावट, भूख और निमोनिया" से हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

'मेरा ब्वॉयफ्रेंड अंडरवियर नहीं बदलता है और...', सोशल मीडिया पर इस लड़की की पोस्ट ने मचा दिया बवाल

टॉयलेट के कारण करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए पूरा मामला

आखिर क्यों Apple के Logo में है कटा सेब? जानिए इस सवाल का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -