रिलीज हुआ हिना खान का गाना पत्थर वरगी, मचा रहा धमाल
रिलीज हुआ हिना खान का गाना पत्थर वरगी, मचा रहा धमाल
Share:

टीवी अदाकारा हिना खान बीते कई दिनों से बहुत मुश्किल दौर में थीं। जी दरअसल एक तरफ उन्होंने अपने पिता को खो दिया था तो दूसरी तरफ वह कोरोना संक्रमित भी हो गईं थीं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत हिना खान कोरोना नेगेटिव हो चुकीं हैं। जी हाँ, खुद हिना ने इस बारे में बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट अब नेगेटिव आ चुकी है। बीते दिनों ही हिना खान ने लाइव आने का फैसला लिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

उन्होंने लाइव आकर अपने सभी फैंस को यह बताया कि वो अब पहले से बेहतर हैं लेकिन अभी भी उन्हें थोड़ी तकलीफ है। वैसे इस वीडियो में हिना खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर भी बात की है और अपने नए गाने के बारे में भी बताया. अब उनका वही नया गाना रिलीज हो गया है. जी हाँ, बीते दिनों से हिना अपने नए गाने का प्रमोशन कर रहीं हैं और उनके नए गाने का नाम पथ्तर वरगी है. अब उनका यही गाना रिलीज हो गया है और इसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है- '#PattharWargi releasing tomorrow at 11am on @tseries.official.@tanmayssingh9 @bpraak @jaani777 & @official.ranvir @vinay.gupta13 @anurag6969i @kamalchandra999 @raviakhade#ThisEid'

यह गाना हिना ने अपने फैंस को ईद के तोहफे के रूप में दिया है. वैसे आप सभी को बता दें कि हिना खान अपने पिता के बेहद ही करीब थीं। वह आए दिन पिता के साथ वीडियो और फोटोज अपलोड करती थीं। ऐसे में उनके लिए उनके पिता को खोना बहुत दुःख भरा रहा।

अंकिता लोखंडे के लिए आज भी फेवरेट को-स्टार है सुशांत सिंह, अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

असम में हाथियों पर टूटी आसमानी आफत, एक साथ 18 की मौत

जियो द्वारा अपने ग्राहकों के लिए 2 ऑफर्स की घोषणा के बाद रिलायंस शेयर की कीमतों में आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -