जल्द ही रिलीज होने वाला है स्ट्रेंजर थिंग्स का चौथा सीजन
जल्द ही रिलीज होने वाला है स्ट्रेंजर थिंग्स का चौथा सीजन
Share:

स्ट्रेंजर थिंग्स नेटफ्लिक्स की बहुत चर्चित सीरीज है। फैंस इसके चौथे सीजन का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। नेटफ्लिक्स ने इसके चौथे सीजन का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया जा चुका है और इसकी रिलीज डेट के बारे में भी सूचना दी है। स्ट्रेंजर थिंग्स का चौथा सीजन दो पार्ट में रिलीज  कर दिया गया है। चौथे सीजन में कुल 9 एपिसोड को रिलीज़ किया जाने वाला है। ट्रेलर रिलीज होने के उपरांत फैंस काफी उत्साहित हैं। चौथे सीजन का वॉल्यूम दो 1 जुलाई को अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए ट्रेलर के बारे में नेटफ्लिक्स ने लिखा है- क्या आप इसे सुन सकते हैं? ये हमारे चिल्लाने की वॉयस है। नेटफ्लिक्स ने आगे लिखा- स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 वॉल्यूम वन 27 मई को रिलीज किया जा रहा है। चौथे सीजन के ट्रेलर की शुरूआत एक डरावनी आवाज के साथ होती है। इसमें कहा गया है- आपने सब तोड़ दिया है...आपका दर्द लगभग समाप्त होने वाला है। जिसके उपरांत ट्रेलर में दिखाया गया है कि जॉयस और बायर्स केलिफोर्निया में हैं। यहीं पर इस कहानी का एक बड़ा भाग हिस्सा दिखाया गया है। इसके अलावा ट्रेलर में कहानी को कई लोकेशन पर सेट की जा चुकी है।

ट्रेलर देखने से ये तो साफ़ मालूम होता है कि मानव-डेमोगोर्गन हाइब्रिड के रूप में अपने सबसे बुरे सपने का सामना कर रहे है। चौथे सीजन का ट्रेलर आने के उपरांत इसके फैंस खुशी के मारे पागल हो चुके है। एक फैन ने लिखा- ट्रेलर देखकर रोंगटे खड़े हो चुके है। दूसरे ने कहा- ऐसा ट्रेलर जिसका मैंने काफी लंबे समय से इंतजार किया। अन्य ने लिखा- ये सीजन सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।  ख़बरों की माने तो स्ट्रेंजर थिंग्स की शुरुआत 2016 में हुई थी। इस साल इसका पहला सीजन आया था। पहले सीजन में आठ, दूसरे सीजन में 9 और तीसरे सीजन में भी 9 एपिसोड होने वाले है। इसके सभी सीजन फैंस ने खूब पसंद किए हैं और अब उन्हें चौथे पार्ट का इंतजार है। 

 

रणबीर और आलिया की शादी से भी ज्यादा चर्चाओं में है इस कपल का विवाह

कभी कुछ के मोटापे से परेशान थी ये एक्ट्रेस....लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा की हर कोई हो गया हैरान

Emma Corrin ने पहनी ऐसी ड्रेस, बन गई चर्चाओं का विषय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -