रणबीर और आलिया की शादी से भी ज्यादा चर्चाओं में है इस कपल का विवाह
रणबीर और आलिया की शादी से भी ज्यादा चर्चाओं में है इस कपल का विवाह
Share:

कोर‍ियन पॉपुलर ड्रामा क्रैश लैंड‍िंग ऑन यू के ऑन स्क्रीन कपल Hyun Bin और  Son Ye-jin ने विवाह रचा लिया है. उनका विवाह शादी की खबर से फैंस खुशी के मारे झूम रहे है. टीवी पर दिखने वाला यह क्यूट कपल अब रियल लाइफ में पत‍ि-पत्नी बन गया है. विवाह के दस द‍िन  के उपरांत कपल सोमवार को हनीमून के लिए रवाना हो चुका है. और इस दौरान Hyun Bin और  Son Ye-jin की वेड‍िंग फोटोज सोशल मीड‍िया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. 

Hyun Bin और  Son Ye-jin की एजेंसी ने कपल की अनसीन वेड‍िंग की तस्वीर साझा की है. एजेंसी ने ये फोटोज रिलीज कर कपल की मैर‍िड लाइफ के लिए फैंस का प्यार और आशीर्वाद भी मांग रहे है. सफेद-गुलाबी गुलाब के फूलों से सजा Hyun Bin और  Son Ye-jin का वेड‍िंग वेन्यू बहुत खूबसूरत है. फूलों के इस डेकोरेशन के मध्य व्हाइट गाउन पहने Son Ye-jin किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही है. जबक‍ि ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मल वेड‍िंग सूट में  Hyun Bin ने भी फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो गए. कपल की ये अनसीन वेड‍िंग फोटोज खूब वायरल होने लगी है. 

हनीमून के लिए यूएस रवाना हुआ कपल: बता दें कि वेड‍िंग प‍िक्स से  सोमवार को Hyun Bin और  Son Ye-jin को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है.  खबरों का कहना है कि कपल हनीमून के लिए US रवाना  हो चुके है. वे अमेर‍िका में अपना रोमांट‍िक हॉलीडे मानाने वाले है. वीड‍ियो में Hyun Bin एयरपोर्ट एंटर करते पहले दिखाई दे रहे है. व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स में वे बहुत हैंडसम दिखाई दे रहे है. उन्होंने अपने कैजुअल लुक को कॉम्फी शूज के साथ कंप्लीट किया था. 

कभी कुछ के मोटापे से परेशान थी ये एक्ट्रेस....लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा की हर कोई हो गया हैरान

Emma Corrin ने पहनी ऐसी ड्रेस, बन गई चर्चाओं का विषय

एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिताती नज़र आई किम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -