"धूम्रपान की चेतावनी" का प्रारूप गलत: अनुराग कश्यप
Share:

मुंबई: फिल्मकार अनुराग कश्यप का विवादों से पुराना नाता रहा है, चाहे वो उनकी फिल्म "उड़ता पंजाब" का विवाद हो या फिर फिल्म अग्ली में "धूम्रपान की चेतावनी" न दिखने के लिए अदालत में याचिका दायर करना. हाल ही में जब वे हॉलीवुड के अभिनेता गैरी ओल्डमैन एक फिल्म 'डार्केस्ट ऑवर' देखने गए थे, जिसमे गैरी ओल्डमैन ने पूर्व अमरीकी प्रधानमंत्री विंस्टन चर्चिल का किरदार निभाया था.  

आपको बता दें कि विंस्टन चर्चिल को सिगार का शौक था, जिसकी वजह से उनकी कई पिक्स में भी वे सिगार के साथ नज़र आते हैं. चर्चिल के किरदार को निभाने के लिए अभिनेता गैरी ओल्डमैन ने भी सिगार का उपयोग किया. जिसके नीचे धूम्रपान से कैंसर होने कि चेतावनी चल रही थी. फिल्म देखने के बाद कश्यप ने अपने अंदाज़ में सोशल मीडिया पर कमेंट किया कि पूरी फिल्म में "धूम्रपान की चेतावनी"  देखना मजेदार रहा.

इससे पहले भी फिल्मकार अनुराग कश्यप आईएएनएस को दिए हुए इंटरव्यू में कह चुके हैं कि "फिल्म के पहले या बाद में विज्ञापन या चेतावनी दिखाना सही हैं, परन्तु दॄश्य के बीच में इस तरह की चीज़ें न सिर्फ ध्यान भंग करती हैं, बल्कि फिल्म और अदाकार के लिए भी अपमानजनक है."

राम सिंह गुलेरिया कॉलेज टीम ने अपने नाम किया खिताब

काफी अप्स एंड डाउन्स से भरी थी विद्या की पर्सनल लाइफ

टीवी एक्टर पीयूष सहदेव को मिली जमानत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -