राम सिंह गुलेरिया कॉलेज टीम ने अपने नाम किया खिताब
राम सिंह गुलेरिया कॉलेज टीम ने अपने नाम किया खिताब
Share:

मिल्कीपुर इलाके के मसेढ़ा गांव में चल रहे हरिहर सिंह स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल राम सिंह गुलेरिया कॉलेज की टीम ने जीत हासिल कर ख़िताब अपने नाम कर लिया है. राम सिंह गुलेरिया कॉलेज की टीम ने मिल्कीपुर बी टीम को हराया. बता दे कि, मिल्कीपुर बी टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी की. जिसके चलते उन्होंने 16 ओवरों में 151 रनों का लक्ष्य राम ¨सह गुलेरिया टीम के सामने रखा.

वही राम ¨सह गुलेरिया टीम ने जवाब में मात्र 14 ओवरों में ही छह विकेट से फाइनल मैच जीत लिया. ख़ास बात यह है कि, प्रतियोगिता के फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच सल्लन रहे और मैन ऑफ द सीरीज राम ¨सह गुलेरिया टीम के खिलाड़ी शहबाज को मिला. इस जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन पर समारोह का आयोजन हुआ.

इस दौरान मुख्य अतिथि मिल्कीपुर भाजपा विधायक गोरखनाथ बाबा थे. उन्होंने विजेता एवं उपविजेता टीमों के खिलाड़ियों को ट्रॉफी तथा पुरस्कार से सम्मानित किया. यही नहीं बल्कि, उन्होंने खिलाड़ियों को मेहनत और निष्ठा के साथ प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करने की सीख दी. इस ख़ास मौके पर कांग्रेस नेता उपेंद्र ¨सह लल्लू, बाबा बक्स ¨सह, भगवानबक्स ¨सह, प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष चक्रवर्ती ¨सह, जिलाध्यक्ष संजय ¨सह, मंत्री समीर ¨सह, के अलावा और भी लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़े

जीत की ख़ुशी जाहिर करते समय खिलाडी की मौत

आईपीएल 2018: नीलामी के लिए तैयार, क्रिकेट के स्टार

जोहानसबर्ग टेस्ट : रोहित की जगह आ सकते हैं रहाणे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -