DDJ के पहले सीजन को मिला विनर, इस बच्चे ने अपने नाम किया जीत का खिताब
DDJ के पहले सीजन को मिला विनर, इस बच्चे ने अपने नाम किया जीत का खिताब
Share:

TV के मोस्ट एंटरटेनिंग डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर को आखिरकार अपना विनर मिल ही गया। 8 वर्ष के आदित्य पाटिल ने अपने टैलेंट और कड़ी मेहमत के दम पर शो के विजेता का खिताब जीत ही लिया है। आदित्य की जीत से उनके कोरियोग्राफर प्रतीक उतेकर की खुशी मानों जैसे सातवे आसमान पर बनी हुई है। प्रतीक ने ही पूरे सीजन आदित्य को ट्रेनिंग दी और उनको कोरियोग्राफ भी कर चुके है। 

हर परफॉर्मेंस से आदित्य ने जीता दिल: आदित्य पाटिल ने शो में अपने 13 सप्ताह की जर्नी में कई ऐसी शानदार परफॉर्मेंस भी दे दी है, जिन्हें देखकर जजेस समेत शो में गेस्ट बनकर आए सेलेब्स भी दंग हो चुके है। 8 वर्ष के आदित्य ने अपनी हर परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता और आज उन्होंने शो के विनर की ट्रॉफी अपने नाम करके परिवार का नाम रोशन कर दिया है। 

आदित्य की जीत पर कैसा था उनके दादा का रिएक्शन?: आदित्य पाटिल ने बोला है कि उनके शो का विनर बनने पर उनके दादा जी इमोशनल हो चुके है। उनकी आंखों से खुशी के आंसू बहने  लग गए। आदित्य ने बोला है कि- मेरे दादा जी ने जब मेरे हाथ में ट्रॉफी देखी तो उनकी आंखों से खुशी के आंसू बहने लगे। उन्होंने मुझे गले लगाया और बोला  कि हमेशा ऐसे ही मेहनत करते रहो और जिंदगी में आगे बढ़ते रहो। मैं अपनी ट्रॉफी को अपनी क्लास में रखूंगा और अपने दादा जी और भाई के लिए एक नया घर खरीदूंगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

डांस दीवाने जूनियर का विजेता बनने पर आदित्य पाटिल को एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये का इनाम भी अपने नाम कर लिया है। अपनी जीत से आदित्य बेहद खुश और उत्साहित हैं। आदित्य ने अपनी शानदार जीत पर बोला है- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शो का विनर बन जाऊंगा। मेरे दादा जी का सपना था कि मैं ये शो जीतूं। मुझे खुशी है कि मैंने दादा जी का सपना पूरा कर लिया है। डांस दीवाने जूनियर के फिनाले में आमिर खान ने अपने खास अंदाज से खूब समा बांधा। शो को नीतू कपूर, नोरा फतेही और मर्जी पेस्तोनजी ने जज किया, जबकि शो के होस्ट करण कुंद्रा थे। सभी को दर्शकों को खूब प्यार भी मिल गया है। 

इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ी अफेयर पर चुप्पी, कहा- 'हां, मैं प्यार में हूं...'

बिकिनी पहन TV की इस संस्कारी बहू ने ढाया कहर, तस्वीर से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

'खतरों के खिलाड़ी 12' को मिले टॉप 5 प्रतियोगी, इस स्टार के नाम हो सकती है ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -