नरप्पा का पहला लुक आया सामने, शानदार लुक में नज़र आएंगे विजय वेंकटेश
नरप्पा का पहला लुक आया सामने, शानदार लुक में नज़र आएंगे विजय वेंकटेश
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्शन-ड्रामा एक्टर विजय वेंकटेश  को आज के समय में कौन नहीं जानता  है वह अक्सर ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते चर्चाओं का माध्यम बने रहते है वहीं हाल ही में इससे पहले हमने आपको बताया था कि एक्शन-ड्रामा नारप्पा में मुख्य भूमिका निभाने के लिए विजय वेंकटेश को किस तरह से रोल दिया गया था, जो 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म असुरन की रीमेक है . और अब अभिनेता ने तस्वीरों की एक श्रृंखला में फिल्म के पहले लुक का खुलासा किया है, और अच्छी तरह से, हमें यह स्वीकार करना होगा कि हम उसके लुक से प्रभावित हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता को चित्रों में कुछ भी शानदार नहीं दिखता है, और इन तस्वीरों ने हम सभी को फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है. फिल्म के आस-पास अपार प्रत्याशा है. अभिनेता की सभी छवियों को देखें और झपट्टा मारने के लिए तैयार रहें. अभिनेता वेंकटेश के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखकर फैन्स मंत्रमुग्ध रह गए हैं जो एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति नरप्पा पर निबंध करते नजर आएंगे. फिल्म को श्रीकांत अडाला द्वारा निर्देशित किया जाएगाऔर डी सुरेश बाबू द्वारा निर्मित.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि फिल्म में कहा गया है कि एक प्रभावशाली स्टार कास्ट श्रीकांत अडाला द्वारा अभिनीत है. कहा जाता है कि इसे रायलसीमा क्षेत्र के एंतोनियो में शूट किया जाता है. जैसा कि अपेक्षित था, पहली नज़र को बहुत प्रशंसा मिली है, और इसने वास्तव में लोगों की जिज्ञासा को बढ़ाया है. जब से इसकी रिलीज, प्रतिक्रिया और सराहना सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई है.

जल्द अपनी अगली फिल्म में नज़र आएँगी साउथ एक्ट्रेस तृषा

इस तरह शुरू हुई नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की प्रेम कहानी...

सोशल मीडिया पर लीक हुई साउथ की यह मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -