अफेयर के आरोप में हुई युवक की अग्निपरीक्षा, वीडियो देख खड़े हुए लोगों के रोंगटे

अफेयर के आरोप में हुई युवक की अग्निपरीक्षा, वीडियो देख खड़े हुए लोगों के रोंगटे
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक व्यक्ति को धधकती आग में इसलिए उतरना पड़ा जिससे वह स्वयं पर लगे आरोप को झूठा साबित कर सके। दरअसल व्यक्ति पर आरोप भी बहुत संगीन लगाए गए थे। उस पर आरोप था कि उसके एवं उसके भाई की पत्नी के बीच नाजायज संबंध हैं। बड़े भाई ने अपने छोटे भाई पर यह आरोप भी लगाया तथा इस मामले के गांव की पंचायत भी ले जाया गया। पंचायत ने शख्स से अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए अग्निपरीक्षा देने का निर्णय सुनाया।

मिल रही खबर के अनुसार, घटना तेलंगाना के बंजारुपल्ली गांव का है। यहां पर भाई के आरोप लगाने के पश्चात् इस केस को पंचायत के पास ले जाया गया था। यहां पर पंचायत ने अपराधी युवक को पहले यह अग्निपरीक्षा देने को कहा। इसके साथ ही आग में रखी हुई गर्म रॉड को भी उठाने का आदेश दिया गया। शख्स ने सबके सामने अपनी बेगुनाही को साबित करने के लिए यह अग्निपरीक्षा भी दे दी।

वही पूरी घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में युवक सुलगते अंगारों के पहले इर्द गिर्द परिक्रमा करते हुए नजर आ रहा है। तत्पश्चात, वह आग में उतरते हुए नजर आ रहा है। युवक ने इसके पश्चात् शोलों के बीच रखी गर्म होकर लाल हो चुकी रॉड को भी अपने हाथों से उठाया और आग के बाहर फेंक दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो साझा किया जा रहा है। कुछ ट्विटर यूजर्स ने इस पर कमेंट करते हुए कहा है कि ‘क्या तेलंगाना में भी अपनी कोई खाप पंचायत है?’ प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, पंचायत ने युवक की अग्निपरीक्षा के पश्चात् भी उसे दोषी माना। पंचायत ने बाद में युवक को मजबूर किया कि वह अपनी ‘गलती’ माने। इसके बाद युवक की पत्नी ने पुलिस में मामले की शिकायत की है। फिलहाल मामले में और जानकारी आना बाकी है।

'पीएम मोदी दुनिया में सबसे लोकप्रिय, वे एक प्रमुख वर्ल्ड लीडर..' , इटली की PM ने जमकर की तारीफ

CM स्टालिन के बर्थडे का जश्न मनाते रहे 'तेजस्वी' और तमिलनाडु में कर दी गई 15 बिहारी मजदूरों की हत्या

मध्यप्रदेश: बजट सत्र से निलंबित हुए कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, सदन में गलतबयानी करने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -