CM स्टालिन के बर्थडे का जश्न मनाते रहे 'तेजस्वी' और तमिलनाडु में कर दी गई 15 बिहारी मजदूरों की हत्या
CM स्टालिन के बर्थडे का जश्न मनाते रहे 'तेजस्वी' और तमिलनाडु में कर दी गई 15 बिहारी मजदूरों की हत्या
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में बीते कुछ दिनों से बिहार के मजदूरों की पिटाई किए जाने के मामले सामने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, वहां काम कर रहे श्रमिकों ने दावा किया है कि वहां बिहार के 15 मजदूरों को कमरे में बंद कर फांसी से लटका दिया गया है. मजदूरों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, जिस वक़्त तमिलनाडु में बिहार के लोगों को मारा काटा जा रहा है, उस वक़्त बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव चेन्नई में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के जन्मदिन का जश्न मना रहे थे.

रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी यादव बुधवार (1 मार्च) को चार्टर प्लेन के जरिए तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के चेन्नई पहुंचे थे. इस दौरान बिहार में बजट सत्र भी जारी है. दावा यह किया जा रहा है कि तेजस्वी यादव जब मुख्यमंत्री स्टालिन के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में जश्न मना रहे थे, तब वहां कई बिहारी मजदूरों की हत्या कर दी गई.

एक रिपोर्ट के अनुसार, जब वे जन्मदिन के जश्न में शामिल हो रहे थे, उसी समय बिहार के दो मजदूरों के क़त्ल और दर्जनों को बुरी तरह जख्मी कर देने की बात सामने आ चुकी थी. अब तक वहां 15 बिहारियों की हत्या होने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि मजदूरों को हिन्दी बोलने के लिए मारा जा रहा है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, बांका के निवासी एक युवक ने जानकारी दी है कि 12 बिहारी मजदूरों को एक रूम में बंद कर फांसी के फंदे पर लटका दिया गया है. कई मजदूरों को खुलेआम सड़कों पर पीटा गया है. वहां पर 15 मजदूरों का क़त्ल कर दिया गया है.

हाथरस मामले में नहीं हुई 'गैंगरेप' की पुष्टि, 4 में से सिर्फ एक दोषी करार, आधी रात शव जलाने पर मचा था बवाल

'जिन्होंने राम को कोसा, उन्हें जनता ने आज कहाँ पहुंचा दिया..', सपा पर सीएम योगी का हमला

नागालैंड को 60 साल बाद मिली पहली महिला विधायक, जानिए कौन हैं हेकानी जखालु ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -