केवल नॉर्थ बेल्ट में फिल्म पुष्प मचाया धमाल, प्राप्त किया इतने करोड़ का आंकड़ा
केवल नॉर्थ बेल्ट में फिल्म पुष्प मचाया धमाल, प्राप्त किया इतने करोड़ का आंकड़ा
Share:

साउथ इंडिया के पावर स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी एक्टिंग से हंगामा मचा दिया है. बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड-हॉलीवुड मूवीज को पटखनी देकर पुष्पा ने ऐसा गदर मचाया, जो थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुष्पा का जादू मूवी लवर्स के सिर ऐसा चढ़ा कि वो कोविड संक्रमण का  खौफ तक भूल गए.

पुष्पा ने नॉर्थ इंडिया में कमाए 100 करोड़: अल्लू अर्जुन की पुष्पा रिलीज होने के 25 दिन के उपरांत भी जबरदस्त कमाई कर रही है. वीकडेज हो या वीकेंड, पुष्पा नहीं रूक रही है. अल्लू अर्जुन की पुष्पा धीरे धीरे सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़ते जा रही है. वर्ल्डवाइड सक्सेसफुल इस मूवी ने हिंदी बेल्ट में भी धमाल मचाना जारी रखा हुआ है. पुष्पा ने नॉर्थ इंडिया में 100 करोड़ का आंकड़ा भी छू लिया है नॉर्थ बेल्ट में 100 करोड़ कमाने वाली पुष्पा 5वी मूवी है. 

पुष्पा की कमाई ने किया सरप्राइज: सरप्राइजिंग ये है कि 100 करोड़ का आकंड़ा छूनी वाली पुष्पा का नॉर्थ बेल्ट मे जोरदार प्रमोशन भी नहीं किया गया है. मूवी ने चौथे सप्ताह में सोमवार तक 81.58 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. सोमवार को मूवी ने 1.10 करोड़ कमाए. Box Office Biz के अनुसार, पुष्पा ने 23 दिन में वर्ल्डवाइड 326.6 करोड़ कमाए. वहीं भारत में मूवी ने 23 दिनों में 250.3 करोड़ का आंकड़ा हासिल कर लिया है.

 

गोल्डन सीक्विन गाउन में रश्मिका मंदाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं; तस्वीरें

हीरो ट्रेलर: अशोक गल्ला ने एक खुशमिजाज आदमी की भूमिका निभाई

राधे श्याम: राधा कृष्ण कुमार ने प्रभास और पूजा हेगड़े की तस्वीरें साझा कीं, यहां देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -