गोल्डन सीक्विन गाउन में रश्मिका मंदाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं; तस्वीरें
गोल्डन सीक्विन गाउन में रश्मिका मंदाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं; तस्वीरें
Share:

जब अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने की बात आती है, तो रश्मिका मंदाना कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। अपनी सुंदरता और फैशन सेंस के साथ, दिवा लगातार लाखों दिलों पर कब्जा करने का प्रबंधन करती है।

अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का नेतृत्व किया, जिसमें उन्हें मनीष मल्होत्रा ​​​​सेक्विन गोल्डन गाउन पहने और एक सच्चे दिवा की तरह दिखने में देखा जा सकता है। रश्मिका के गोल्डन गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन और हाथों से लंबी स्लीव्स हैं। स्टार की बोल्ड उपस्थिति उनके मेकअप द्वारा आश्चर्यजनक रूप से उच्चारण की गई।

रश्मिका ने बिना एक्सेसरीज के लुक को सिंपल रखा, जिससे गोल्ड एम्बेलिश्ड ड्रेस सेंटर स्टेज पर आ गई। रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं और अपने प्रशंसकों से पूछा कि वे इस पोशाक के बारे में क्या सोचते हैं, उन्होंने लिखा, "आप इस लुक के बारे में क्या सोचते हैं?"

इस बीच रश्मिका अपनी नई फिल्म पुष्पा: द राइज की सफलता का आनंद ले रही हैं, पेशेवर मोर्चे पर । सुकुमार ने फिल्म का निर्देशन किया, जिसमें अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में हैं । अभिनेत्री इस तरह के सिनेमाई खजाने के साथ दक्षिण में अपनी छाप बनाने के बाद तूफान से बॉलीवुड को लेने के लिए तैयार हैं । वह पहले से ही बी शहर में दो परियोजनाओं उतरा है । सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म मिशन मजनू 13 मई 2022 को रिलीज होगी। विकास बहल द्वारा निर्देशित अलविदा में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेत्री की सुविधा होगी ।

हीरो ट्रेलर: अशोक गल्ला ने एक खुशमिजाज आदमी की भूमिका निभाई

राधे श्याम: राधा कृष्ण कुमार ने प्रभास और पूजा हेगड़े की तस्वीरें साझा कीं, यहां देखें

नहीं थम रहा बॉक्स ऑफिस पर पुष्पा का जादू, अब तक कर ली इतने करोड़ की कमाई

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -