राधे श्याम: राधा कृष्ण कुमार ने प्रभास और पूजा हेगड़े की  तस्वीरें साझा कीं, यहां देखें
राधे श्याम: राधा कृष्ण कुमार ने प्रभास और पूजा हेगड़े की तस्वीरें साझा कीं, यहां देखें
Share:


राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत राधे श्याम भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। राधेश्याम आज चार दिन बाद ही रिलीज की तैयारी कर रहे होते अगर आज सब कुछ ठीक हो जाता। हालाँकि, यह संभव नहीं है क्योंकि COVID-19  के कारण फिल्म को स्थगित कर दिया गया  जिसने अधिकांश राज्यों में सिनेमाघरों को बंद करने के लिए मजबूर किया।

उस नोट पर, फिल्म निर्माता ने सेट से प्रभास और पूजा हेगड़े की कुछ पर्दे के पीछे की तस्वीरें प्रशंसकों को भेजीं, जो रिलीज स्थगित होने से नाखुश थे। प्रशंसक वर्तमान में सोशल मीडिया साइटों पर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

 एक बार स्थिति शांत हो जाने के बाद, एक नई रिलीज की तारीख का खुलासा किया जाएगा। फिल्म राधे श्याम में प्रभास विक्रम आदित्य और पूजा हेगड़े प्रेरणा के रूप में हैं और यह 1980 के दशक में पेरिस में स्थापित है। प्रियदर्शी, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सत्यन बड़े बजट के प्रेम नाटक में प्रमुख अभिनेताओं में से हैं।

यूवी क्रिएशंस और गोपी कृष्णा मूवीज ने फिल्म में सहयोग किया। संगीत जस्टिन प्रभाकरन द्वारा तैयार किया जा रहा है। राधे श्याम का निर्माण हिंदी और तेलुगु में एक ही समय में किया जा रहा है।

नहीं थम रहा बॉक्स ऑफिस पर पुष्पा का जादू, अब तक कर ली इतने करोड़ की कमाई

यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा- "मैं अपराधी नहीं, फिर भी..."

शर्मनाक: फिल्मों में कास्ट करने के लिए डायरेक्टर ने की एक्ट्रेस से ऐसी मांग की मच गया बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -