हीरो ट्रेलर: अशोक गल्ला ने एक खुशमिजाज आदमी की भूमिका निभाई
हीरो ट्रेलर: अशोक गल्ला ने एक खुशमिजाज आदमी की भूमिका निभाई
Share:


 महेश बाबू के भतीजे अशोक गल्ला और गुंटूर के सांसद जयदेव गल्ला के बेटे, अपनी शुरुआत करते हैं। श्रीराम आदित्य द्वारा निर्देशित और अमारा राजा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट बैनर के तहत पद्मावती गल्ला द्वारा निर्मित यह फिल्म दुनिया भर में संक्रांति की 15 तारीख को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह एक्शन से भरपूर नजर आ रहा है.

एसएस इंडियन प्राइड राजामौली ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया और अशोक गल्ला और बाकी कलाकारों और क्रू की सफलता की कामना की। अशोक एक खुशमिजाज व्यक्ति की भूमिका निभाता है जो एक फिल्म नायक बनने की इच्छा रखता है। शुक्र है कि उनकी मां काफी सपोर्टिव हैं, इसलिए उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निधि अग्रवाल ने निभाया है। हालाँकि, अशोक (नरेश) और निधि (जगपति बाबू) के पिता बहुत व्यावहारिक लोग हैं, जो मानते हैं कि उद्योग में जीवनयापन करना मुश्किल है, जो उनका मानना ​​​​है कि यह आम लोगों या बाहरी लोगों के लिए नहीं है।

 

 

 

श्रीराम आदित्य अपनी निष्क्रिय पटकथा के साथ नवागंतुक को आगे बढ़ाने के लिए कुछ श्रेय के हकदार हैं। समीर रेड्डी और रिचर्ड प्रसाद की सिनेमेटोग्राफी बेहतरीन है, जबकि घीब्रान का लवली बैकग्राउंड साउंडट्रैक छवियों को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाता है। अमारा राजा मीडिया और मनोरंजन के उत्पादन मूल्य एक उच्च क्षमता के हैं। फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर चंद्र शेखर रविपति हैं।

यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा- "मैं अपराधी नहीं, फिर भी..."

शर्मनाक: फिल्मों में कास्ट करने के लिए डायरेक्टर ने की एक्ट्रेस से ऐसी मांग की मच गया बवाल

इस खास मौके पर OTT पर स्ट्रीम किया जाए फिल्म पुष्पा हिंदी वर्जन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -