मां-बाप की लड़ाई ने बेटे को बना दिया हत्यारा, चौंकाने वाला है मामला
मां-बाप की लड़ाई ने बेटे को बना दिया हत्यारा, चौंकाने वाला है मामला
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपने ही पिता का चाकू से गोदकर क़त्ल कर दिया है। खबर प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं अपराधी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है। पुलिस ने बताया, अपराधी नाबालिग है। इसलिए उसे कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

घटना जबलपुर में अधारताल सुहागी पुरानी बस्ती अखाड़ा के पास की है। पुलिस ने बताया, इस गांव में रहने वाले अज्जू वंशकार का उनकी पत्नी कमला के साथ कुछ झगड़ा हो गया था। दोनों के बीच कहासुनी हो रही थी। इतने में इनका छोटा बेटा इस झगड़े में कूद पड़ा तथा सब्जी काटने वाला चाकू लेकर पिता के ऊपर ताबड़तोड़ हमला करने आरम्भ कर दिए। इस घटना में अज्जू गंभीर रूप से चोटिल होकर जमीन पर गिर गए।
वही पास पड़ोस के लोगों ने आनन फानन में उन्हें चिकित्सालय पहुंचाया, मगर मार्ग में ही अज्जू ने दम तोड़ दिया। अज्जू के छोटे भाई की पत्नी कौशल्या ने इस सिलसिले में पुलिस में बयान दर्ज कराए हैं।

उन्होंने बताया कि उसके जेठ एवं जेठानी के बीच आए दिन झगड़ा होते रहते थे। हालांकि अब तक उनके बेटों ने कभी इस विवाद में हस्तक्षेप नहीं किया। ऐसा पहली बार हुआ है, जब मां बाप की लड़ाई में इनके बेटे ने हस्तक्षेप किया तथा इस वारदात को अंजाम दिया है। तत्पश्चात, पुलिस ने भी शव कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।जबलपुर के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि पारिवारिक विवाद में यह वारदात हुई है। फिलहाल पुलिस अपराधी लड़के को गिरफ्त में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार, आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'भारत को अमेरिकी नेतृत्व पर भरोसा नहीं है', बोलीं निक्की हेली

आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने की ये अहम टिप्पणी

'DFO साहब... ये क्या तमाशा चल रहा है...', भरी सभा में सिंधिया ने IFS अधिकारी को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -