2 बच्चों के पिता को हुआ 14 वर्षीय बच्ची से प्यार, जवाब नहीं मिला तो उठाया ये खौफनाक कदम
2 बच्चों के पिता को हुआ 14 वर्षीय बच्ची से प्यार, जवाब नहीं मिला तो उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर की खुरई के खिमलासा में एक तरफा प्रेम प्रसंग में दो बच्चों के पिता ने 14 साल की लड़की को मारी गोली। स्वयं भी गोली मारकर खुदखुशी कर ली। चोटिल लड़की को गंभीर स्थिति में रेफर किया है। पुलिस ने अपराधी पर मुकदमा दर्ज किया गया है जबकि अपराधी की मौत के मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है। अपराधी द्वारा लड़की तथा उसके भाई के अपहरण के पश्चात् घटना को अंजाम देने की बात कही है।

वही खुरई के खिमलासा में एक तरफा प्रेम प्रसंग में दो बच्चों के पिता ने 14 साल की लड़की को गोली मार दी। तत्पश्चात, उसने खुद को भी कनपटी में गोली मारकर खुदखुशी कर ली। चोटिल लड़की के छोटे भाई ने कहा कि वह और उसकी दीदी पलक घर के बाहर बैठे थे रामजी यादव आया तथा कट्टा दिखाकर मोटरसाइकिल पर जबरन दोनों को खेत में ले गया। वहां उसने पलक से मारपीट भी की। जब वह कट्टे में गोली डालने लगा तो पलक भागने लगी। मगर उसने उसे पीठ में गोली मार दी। तत्पश्चात, उसने अपने आप को भी गोली मार ली। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

चोटिल लड़की की दादी ने कहा कि दरअसल अपराधी रामजी यादव उसके बेटे अर्थात चोटिल लड़की के पिता का दोस्त था। पलक की एक बुआ से राखी भी बंधवाता था। जिसकी वजह से पहले से ही उसका आना जाना था। कुछ महीने पहले उसके बेटे की जान चली गई। तभी से रामजी यादव पलक पर बुरी नियत रखने लगा था। होली के वक़्त रामजी यादव ने पलक को लेकर पूरे परिवार से मारपीट की थी। उस वक़्त भी रिपोर्ट की थी। किन्तु उसने पीछा नहीं छोड़ा तथा अब इस वारदात को अंजाम दे दिया।

बहन को छेड़ते थे नदीम और फरमान, नाबालिग भाई ने विरोध किया तो काट दी गर्दन

दिन-दहाड़े आँखों में मिर्ची डालकर 1 करोड़ रुपए की लूट, दहशत में गुरुग्राम के लोग

आभूषण कारोबारी को लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने पकड़ा, मुठभेड़ में हुआ घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -