आभूषण कारोबारी को लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने पकड़ा, मुठभेड़ में हुआ घायल
आभूषण कारोबारी को लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने पकड़ा, मुठभेड़ में हुआ घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में 13 अप्रैल को आभूषण कारोबारी महेश वर्मा को लूटने वाले बदमाशों से पुलिस का एनकाउंटर हुआ है. मुठभेड़ में बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी, जिसके बाद जख्मी होने पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने उसके पास से हथियार और लूटे गए सोने के आभूषणों को भी बरामद कर लिए हैं. करीब सप्ताह भर पहले महेश वर्मा जब अपनी दुकान बंद करके घर आ रहे थे, उसी दौरान मंदिर के पास लुटेरों ने उन्हें गोली मारकर उनका बैग छीन लिया था और मौके से भाग गए थे.

आभूषण कारोबारी से लूटपाट के बाद पुलिस निरंतर बदमाशों को ढूंढने में लगी हुई थी. देर रात यूपी पुलिस को जानकारी मिली की एक बदमाश महावीर नगर अपने घर जा रहा है. सूचना के बाद रामगढ़ पुलिस और SOG की टीम ने बेंदी की पुलिया के पास तलाशी अभियान शुरू किया.  बदमाश वहां से भागने लगा तो पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. इसी दौरान भागते वक़्त उसकी बाइक फिसल गई और वो अपनी बंदूक से पुलिस पर गोलीबारी करने लगा. पुलिस ने भी जवाबी गोलीबारी की और एक गोली बदमाश के पैर में लग गई जिससे जख्मी होकर वो गिर पड़ा. पुलिस ने मौके से उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

गिरफ्तार होने पर बदमाश ने अपना नाम अनुराग उर्फ अन्नू बताया और खुलासा किया कि उसके तीन साथी और हैं. पुलिस अब उनकी खोज में लग गई है. पुलिस ने आरोपी से लूटे हुए आभूषण, 32 बोर की एक पिस्टल और एक बाइक को बरामद कर लिया है.

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान में स्थित एक आतंकी सेल का भंडाफोड़ किया

तेलंगाना : खम्मम में भाजपा कार्यकर्ता के आत्महत्या करने से तनाव

जिम से लौट रेट शख्स को बदमाशों ने सरेआम मारी गोली, सीने को चीरते हुए कमर से निकली बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -